रजनीकांत के बर्थडे पर रिलीज होगा आने वाली फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर..

रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘2.0’ का सभी को काफी इंतजार है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी खत्म होने वाली है लेकिन फिल्म अगले साल रिलीज होगी। पहले बताया जा रहा था कि फिल्म दिवाली कपर रिलीज होगी लेकिन बाद में इसकी रिलीज को अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है। रजनीकांत के बर्थडे पर रिलीज होगा आने वाली फिल्म '2.0' का ट्रेलर..

अभी अभी: इस बड़े सुपर स्टार कि हुई बॉलीवुड में वापसी, लंबे समय से चल रहे थे बीमार…

ऐसे में फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों को ट्रेलर देखकर भी काफी खुशी होगी। फिल्म की रिलीज डेट को अगले साल तक बढ़ा दिया गया है लेकिन इस फिल्म के पहले टीजर को इस दिवाली पर रिलीज कर दिया जाएगा। अक्षय और रजनीकांत अपने उन फैंस को इसके जरिए एक नायाब तोहफा देना चाहते है जो फिल्म की देरी के वजह से काफी निराश है। 

इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर भी जल्द आपके सामने होगा। इसे रजनीकांत अपने जन्मदिन 12 दिसंबर को रिलीज करेंगे। यानि इस बर्थडे पर रजनीकांत अपने फैंस को ये तोहफा देंगे। 

बता दें कि फिल्म के सेटेलाइट राइट्स को जी ने 110 करोड़ रुपए में खरीदा है। इस फिल्म के थियेट्रिकल राइट्स 80 करोड़ में बिक चुके है। इस बात से तय हो चुका है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं। 

You May Also Like

English News