रजनीकांत के स्टार से सुपरस्टार बनने के पीछे इस बाबा का है हाथ

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के तो करोड़ो दीवानें हैं. रजनीकांत की एक आम स्टार से सुपरस्टार बनने की खास कहानी हैं. रजनीकांत एक बाबा को बहुत मानते हैं. 12 साल पहले रजनीकांत ने परमहंस योगानंद की योगी कथा मृत पढ़कर ‘बाबा’ नामक एक फिल्म बनाई थी. तमिल भाषा में बनी ये फिल्म तो अच्छी थी बावजूद इसके ये फिल्म दर्शको की ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाई थी.रजनीकांत के स्टार से सुपरस्टार बनने के पीछे इस बाबा का है हाथ

फिल्म की नाकामयाबी ने रजनीकांत का मन निराश कर दिया और इसके बाद रजनीकांत द्वाराहाट योगदा आश्रम पहुंचे. यहाँ रजनीकांत ने बाबा की गुफा में अपना ध्यान लगाया. ध्यान लगाने के बाद रजनीकांत को बाबा का आशीर्वाद मिल गया और उनकी फिल्म हिट साबित हो गई. इसके बाद से रजनीकांत की और भी कई फिल्में हिट साबित हो गई.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रजनीकांत ने बताया कि, महावतार बाबा की गुफा में आने के बाद से ही उनकी आध्यात्मिक चेतना बढ़ी हैं. इस गुफा के शुद्ध वातावरण और आध्यात्मिक तरंगों से रजनीकांत को नई ऊर्जा मिलती हैं. रजनी ने बताया कि, उनके करियर के शुरुआती दौर में उनकी फिल्में नहीं चल रही थी. यहाँ तक की उनकी फिल्म ‘बाबा’ ही नहीं चल पा रही थी जिसके बाद रजनी ने गुफा में जाकर बाबा का आशीर्वाद लिया और आशीर्वाद लेते ही उनकी फिल्में चल पड़ी. रजनी का मानना हैं कि बाबा के आशीर्वाद से ही आजतक उनकी फिल्में सफल हो रही हैं.

रजनी ने अब महावतार बाबा से अपनी आने वाली फिल्म ‘काला’ और ‘2.0’ की सफलता के लिए भी आशीर्वाद माँगा हैं. आपको बता दे रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News