रणबीर कपूर के बड़े फैन हैं अमिताभ बच्चन

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का हाल ही में ट्रेलर आउट हुआ है. फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार निभाया है. बी-टाउन गलियारे में इन दिनों जहाँ रणबीर कपूर चर्चा का केंद्र हैं तो वहीँ अमिताभ बच्चन भी अपनी आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. दोनों अभिनेताओं की फिल्म क्रिटिस्ट अभिनय को लेकर काफी सरहाना कर रहे हैं. इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने भी रणबीर कपूर की तारीफ में कहा कि मैं खुद उनका प्रशंसक हूँ. बता दें की दोनों कलाकार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का हाल ही में ट्रेलर आउट हुआ है. फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार निभाया है. बी-टाउन गलियारे में इन दिनों जहाँ रणबीर कपूर चर्चा का केंद्र हैं तो वहीँ अमिताभ बच्चन भी अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. दोनों अभिनेताओं की फिल्म क्रिटिस्ट अभिनय को लेकर काफी सरहाना कर रहे हैं. इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने भी रणबीर कपूर की तारीफ में कहा कि मैं खुद उनका प्रशंसक हूँ. बता दें की दोनों कलाकार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे.   हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा कि अभी तक हमें फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ शूटिंग शुरू नहीं की है पर इससे पहले हम फिल्म 'ब्लैक' में काम कर चुके हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में रणबीर कपूर उनके असिस्टेंट डायरेक्टर थे. बिग बी ने उस समय को याद करते हुए बताया कि रणबीर काफी अच्छे कलाकार हैं. मैंने उनके अभिनय कौशल को देखा है जब वो फिल्म 'ब्लैक' की चाइल्ड आर्टिस्ट आयशा कपूर को अभिनय की बारीकियां समझते हुए ट्रेनिंग देते थे. तब से अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर से काफी प्रभावित हुए हैं.  उन्होंने बताया कि मैंने उनकी कई फ़िल्में देखीं हैं और वो एक अलग तरह के कलाकार है. अमिताभ बच्चन ने आगे बताया कि मैं उन्हें बताया रहता हूँ कि वो गॉड गिफ्ट हैं और मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं     बता दें कि रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. तो वहीँ अमिताभ बच्चन फिल्म '102 नॉट आउट' में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. जहाँ फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज़ होगी तो वहीँ फिल्म  '102 नॉट आउट' 4 मई को रिलीज़ हो रही है.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा कि अभी तक हमें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ शूटिंग शुरू नहीं की है पर इससे पहले हम फिल्म ‘ब्लैक’ में काम कर चुके हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ में रणबीर कपूर उनके असिस्टेंट डायरेक्टर थे. बिग बी ने उस समय को याद करते हुए बताया कि रणबीर काफी अच्छे कलाकार हैं. मैंने उनके अभिनय कौशल को देखा है जब वो फिल्म ‘ब्लैक’ की चाइल्ड आर्टिस्ट आयशा कपूर को अभिनय की बारीकियां समझते हुए ट्रेनिंग देते थे. तब से अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर से काफी प्रभावित हुए हैं.  उन्होंने बताया कि मैंने उनकी कई फ़िल्में देखीं हैं और वो एक अलग तरह के कलाकार है. अमिताभ बच्चन ने आगे बताया कि मैं उन्हें बताया रहता हूँ कि वो गॉड गिफ्ट हैं और मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं

बता दें कि रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. तो वहीँ अमिताभ बच्चन फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. जहाँ फिल्म ‘संजू’ 29 जून को रिलीज़ होगी तो वहीँ फिल्म  ‘102 नॉट आउट’ 4 मई को रिलीज़ हो रही है. 

You May Also Like

English News