जानिए, रणबीर कपूर ने अपनी हथेली पर, दीपिका या कटरीना में से किसकी बनाई है PHOTO

रणबीर कपूर भले ही बॉलीवुड का बड़ा नाम हो गए हों और ऐ दिल है मुश्क‍िल, रॉकस्टार जैसी मुश्किल इमोशनल फिल्में कर चुके हों. लेकिन बच्चों वाली शरारत करने से वो आज भी बाज नहीं आते.जानिए, रणबीर कपूर ने अपनी हथेली पर दीपिका या कटरीना में से किसकी बनाई है PHOTO

हाल ही में जब वह जग्गा जासूस की प्रमोशन के लिए बाहर निकले तो उनके हाथ पर नजर गई. जिसे देखकर हम हैरान रह गए. उन्होंने अपने हाथ पर पेन से किसी का चेहरा बना रखा था. अब ये उनकी एक्स दीपिका पादुकोण थीं या कटरीना कैफ, ये तो रणबीर कपूर ही बेहतर बता सकते हैं. या फिर वह स्कूल के दिनों में किसी को याद कर रहे हैं?

वैसे ये तो वही स्माइली है जो हम सभी स्कूल के दिनों में अपनी कॉपीज या बुक्स के पिछले पन्नों पर अक्सर बनाते रहे हैं. फ्रेंड्स को कार्ड देने में भी हम इसे बनाते थे.

कैसे हैं रणबीर कपूर के हाथ

अगर आप रणबीर कपूर के हाथ को गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि इस सुपर स्टार के हाथ कितने सख्त हैं. हो सकता है कि जिम में एक्सरसाइज करने की वजह से ऐसा हुआ हो. वहीं उनके हाथ की लकीरें भी काफी उभरी हुई हैं.

इस हफ्ते आ रही है जग्गा जासूस

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की जग्गा जासूस इसी हफ्ते रिलीज हो रही है और ये दोनों ही सितारे इसे प्रमोट करने में जी-जान से जुटे हैं. वैसे भी दोनों को एक बड़ी हिट की इस समय सख्त जरूरत है. इसके बाद दिसंबर में दोनों आमने सामने होंगे. जहां रणबीर कपूर पर्दे पर संजय दत्त की बायोपिक के साथ आएंगे वहीं कटरीना कैफ सलमान के साथ टाइगर जिंदा है में नजर आएंगी.

You May Also Like

English News