रणबीर कपूर बोले, इन अभिनेत्रियों ने मुझे बदनाम कर दिया…!

नई दिल्ली। रणबीर कपूर ऐसे एक्टर हैं, जो करियर के शुरुआत से ही अपनी फिल्मों को लेकर कम और अफेयर्स को लेकर ज्यादा चर्चा में रहे हैं। दीपिका पादुकोण, कट्रीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और यहां तक कि श्रुति हासन के साथ रणबीर का नाम जोड़ा जा चुका है। रणबीर ने कभी अपने लिंकअप और ब्रेकअप के बारे में तो खुलकर बात नहीं की, लेकिन अपनी कथित एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका और कट्रीना पर गंभीर आरोप जरूर लगा दिए हैं।

रणबीर कपूर बोले, इन अभिनेत्रियों ने मुझे बदनाम कर दिया...!

ये भी पढ़े:> SHOCKING: राहुल और प्रत्‍युषा का आखिरी बातचीत हुआ वायरल

रणबीर हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के वॉयस टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचे थे। यहां रणबीर ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज खोले जिन्हें सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। सबसे हैरानी वाली बात रणबीर ने दीपिका और कट्रीना से अपनी रिलेशनशिप को लेकर कही। ये बात सुनने के बाद शायद दीपिका और कट्रीना, रणबीर से बेहद नाराज हो जाएं।

शो के दौरान रणबीर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि दुर्भाग्य से ही सही, लेकिन करियर के शुरुआत में मैंने जैसी फिल्में कीं और जिस तरह से मेरा दो एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया, उससे लोगों के मन में यह धारणा बन गई कि मैं एक ‘प्लेब्वॉय’ और ‘सीरियल डेटर’ हूं। ये पूरी तरह तो नहीं लेकिन कुछ हद तक सही है।’ यहां रणबीर ने दीपिका और कट्रीना का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इराशा उन्हीं की ओर था। फिर ये बात किसी से छिपी भी नहीं है कि रणबीर, दीपिका और कट्रीना के साथ रिलेशनशिप में थे।

ये भी पढ़े:> VIDEO: देखिए कैसे पराए मर्दों से संबंध बनाती हैं ये 6 महिलाएं

वैसे बता दें कि रणबीर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की सक्सेस को एंज्वॉय कर रहे हैं। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 150 करोड़ रुपये से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है।

You May Also Like

English News