रणबीर की लगातार अफयर्स की खबरों से परेशान हुए पिता ऋषि कपूर…

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। लव अफेयर के मामलों में रणबीर कपूर का नाम करीब आधा दर्जन से ज्‍यादा लड़क‍ियों के साथ जुड़ चुका है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे आलिया भट्ट से भी रणबीर का नाम जुड़ा लेकिन उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह बताया। रणबीर की लगातार अफयर्स की खबरों से उनके पिता ऋषि कपूर भी अब परेशान हैं।रणबीर की लगातार अफयर्स की खबरों से परेशान हुए पिता ऋषि कपूर...

ऋषि कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक इवेंट के दौरान ऋषि कपूर से पूछा गया कि वह आज के एक्टर्स को क्या सलाह देना चाहेंगे? जिस पर ऋषि कपूर ने कहा कि, मेरी सलाह किसी को सक्सेस के रास्ते पर नहीं ले जाएगी। 

इस इवेंट के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह रणबीर कपूर को क्या कहना चाहते हैं। जिस पर ऋषि कपूर ने सवाल पूछने के अंदाज में कहा,’आखिर तुम शादी कब करोगे?’ बहरहाल यह सवाल तो ऐसा है जिसका जवाब केवल रणबीर के पिता ही नहीं बल्कि सभी जानना चाहते हैं कि रणबीर शादी कब शादी करेंगे।

बता दें कि रणबीर का नाम आए दिन इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ता रहा है। दीपिका पादुकोण से ब्रेक-अप के बाद रणबीर और कटरीना कैफ के प्यार के चर्चे खूब आम हुए। बाद में कटरीना से भी रणबीर का ब्रेक-अप हो गया। 

जिसके बाद उनका तीसरा अफेयर अचानक से सुर्खियों में आ गया है। बहुत कम लोग जानते हैं कि रणबीर का अफेयर अवंतिका मलिक से भी रह चुका है। रणबीर से ब्रेकअप के बाद अवंतिका मलिक ने आमिर के भांजे बॉलीवुड एक्टर इमरान खान से शादी कर ली। रणबीर का नाम सोनम कपूर और माहिरा खान से भी जुड़ चुका है।

रणबीर कपूर,आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर फैंटसी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ रुपए है। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की अब तक की महंगी फिल्मों में से एक है।

You May Also Like

English News