रणबीर के बारे में ये क्या बोल गईं कैटरीना, सुनकर आपको नहीं होगा यकीन..

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जग्गा जासूस’ अगले महीने रिलीज होने वाली है। रणबीर-कैटरीना के बीच कितनी भी खटास हो लेकिन वो फिल्म के प्रमोशन के लिए साथ आए हैं। दोनों साथ मिलकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।रणबीर के बारे में ये क्या बोल गईं कैटरीना, सुनकर आपको नहीं होगा यकीन..अभी अभी: मशहूर एक्टर अमृत पाल का हुआ निधन, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

अगर आप सोच रहे हैं कि शायद इस प्रमोशन के दौरान दोनों के दिल फिर मिल जाएंगे तो ऐसा कुछ नहीं होगा। मिड डे पर छपी खबर के मुताबिक, कैटरीना ने कहा है कि अब वो रणबीर के साथ कभी काम नहीं करेंगी।
 

जी हां एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वो रणबीर के साथ फिर से काम करेंगी। तो कैटरीना ने कहा, ‘ये बहुत मुश्किल है, फ्यूचर में कभी ऐसा नहीं होगा।’ वहीं रणबीर भी कैटरीना के साथ काम करने के मूड में नहीं हैं।
 

बता दें कि दोनों फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप के लिए साथ आए हैं। रणबीर और कैटरीना का अफेयर करीब 5 साल तक चला। साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। उनके ब्रेकअप की वजह से ही फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई।
 

कैटरीना कैफ फिलहाल सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रही हैं। वहीं रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।
 

You May Also Like

English News