रणबीर ने एडवांस में सेलिब्रेट किया कैटरीना का बर्थडे…देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का बर्थडे अब केवल पांच दिन दूर है। लेकिन उनके लिए सेलिब्रेशन पहले से ही शुरू हो गई हैं। एक्ट्रेस इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी वजह से उन्होंने अपना पहला बर्थडे केक 10 जुलाई को फिल्म के क्रू और अपने कथित एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ काटा। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंस पर इसका वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस के लिए क्रू और रणबीर हैप्पी बर्थडे वाला गाना गा रहे हैं। खूबसूरत एक्ट्रेस केक काटते हुए और मोमबत्तियों को बुझाते हुए नजर आ रही हैं।रणबीर ने एडवांस में सेलिब्रेट किया कैटरीना का बर्थडे...देखें वीडियो

इस साल कैटरीना अपना जन्मदिन न्यूयॉर्क में मनाएंगी क्योंकि वो आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए जा रही हैं। जग्गा जासूस के प्रमोशन को खत्म करने के बाद वो 14 जुलाई को न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो जाएंगी। इसके बाद एक्ट्रेस सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है की शूटिंग के लिए मोरक्को रवाना हो जाएंगी जहां 15 दिन का शेड्यूल है। इसके बाद दोनों स्टार्स फिल्म के आखिरी शेड्यूल के लिए अबू धाबी जाएगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके बाद कैटरीना आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगी।

बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा करीब पांच साल पहले सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ ‘जब तक है जान’ (जेटीएसजे) में नजर आईं थीं। अब दोनों एक्ट्रेस एक बार फिर शाहरुख खान के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। सूत्रों के अनुसार फिल्म का निर्देशन रोमांटिक फिल्मों के लिए मशहूर निर्देशक आनंद एल राय करेंगे।

हालांकि जब तक है जान की तरह दोनों एक्ट्रेस फिल्म में बिल्कुल अलग नजर आने वाली हैं। जानकारी के अनुसार जब तक है जान में दोनों एक्ट्रेस के बीच टकराव जैसे सीन फिल्माएं गए थे। वहीं अगली फिल्म, जिसका अभी नाम तय नहीं हुआ है, में दोनों एक्ट्रेस सिर्फ शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। दरअसल ऐसा इसलिए है क्योंकि शाहरुख खान की लाइफ में जब दूसरी एक्ट्रेस एंटर करती है तब पहले वाली एक्ट्रेस शाहरुख की जिंदगी से जा चुकी होती है।

You May Also Like

English News