रणवीर के इस गाने का हिस्सा होना चाहते थे शाहिद, किया डांस स्टेप

शाहिद कपूर और रणवीर सिंह आज बॉलीवुड में बड़ा नाम हैं. दोनों ने फिल्म पद्मावत में साथ काम किया और अपने किरदारों को काफी निपुणता से निभाया. फिल्म के साथ-साथ दोनों कलाकारों के अभिनय की भी प्रशंसा की गई.रणवीर के इस गाने का हिस्सा होना चाहते थे शाहिद, किया डांस स्टेपहाल ही में शाहिद ने नेहा धूपिया के चैट शो Vogue BFFs में रणवीर के एक बेहद चर्चित गाने का हिस्सा होने की मंशा जताई.

शो के दौरान नेहा ने जब उनसे पूछा कि वो कौन सा गाना है जिसपर वो डांस करना चाहेंगे? तो शाहिद ने रणवीर सिंह के पॉपुलर डांस नंबर Tattad Tattad का नाम लिया.

उन्होंने कहा कि वो फिल्म के ओरिजनल गाने का पार्ट होना चाहते थे. इसके अलावा उन्होंने गाने के पसंदीदा स्टेप को करके दिखाया. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब शाहिद ने रणवीर की झोली में आई किसी फिल्म या गाने में खुद काम करने की इच्छा जताई हो. 

फिल्म पद्मावत की रिलीज के बाद दोनों कलाकारों के बीच छुटपुट मतभेद देखने को मिले थे. जब शाहिद से पद्मावत में रणवीर द्वारा निभाए गए खिलजी के किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस किरदार को अपना पसंदीदा किरदार बताते हुए कहा कि फिल्म के इस ताकतवर रोल को भला कौन नहीं करना चाहेगा.

You May Also Like

English News