रणवीर को मिला बॉस की तरफ से जन्मदिन का खास तोहफा

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार रणवीर सिंह जो आजकल सभी के दिल पर छाए हुए हैं वो फ़िलहाल अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जिनके साथ उनके डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी हमेशा मौजूद रहते हैं. देखकर लगता  है दोनों के बीच काफी गहरा याराना है और एक दूसरे के साथ ये काफी टाइम भी बिताते हैं. फ़िलहाल दोनों ही इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जहाँ से तस्वीरें आती रहती हैं. लेकिन इसी के साथ आपको बता दें रणवीर सिंह का बर्थडे आ रहा है जिसके लिए उन्हें एक गिफ्ट अभी से मिल चुका है. चलिए बता देते हैं कौनसा गिफ्ट मिला है और किसने दिया है.आप देख ही सकते हैं दोनों गिफ्ट्स काफी अच्छे और एक्सपेंसिव लग रहे हैं. रणवीर की टी शर्ट पर डायनामाइट लिखकर देना ये उनके लिए और भी कमाल का होगा. रणवीर खुद को रोहित शेट्टी का डायनामाइट ही कहते हैं और इस टी शर्ट से अब ये साबित भी होगया है. इसके अलावा बता दें रणवीर की 'सिम्बा' 28 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी जिसमें रणवीर के साथ सारा अली खान भी हैं.

बता दें, सभी के चहेते रणवीर सिंह 6 जुलाई को 33 साल के हो जायेंगे यानी ये उस दिन अपना 33वां जन्मदिन मनाएंगे. अपने जन्मदिन का तोहफा डायरेक्टर रोहित शेट्टी की तरफ से उन्हें मिल गया है. जी हाँ, थोड़ा जल्दी मिल गया है लेकिन रणवीर अपने इस गिफ्ट को पाकर काफी खुश भी लग रहे हैं. रोहति शेट्टी ने रणवीर को ब्रांडेड टी शर्ट गिफ्ट की है जिस पर लिखा है Dynamite और इसी के साथ उन्हें एक स्टाइलिश और कूल घडी भी मिली है. इसकी फोटो रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इसकी जानकारी दी है. देख सकते हैं इस फोटो में 

आप देख ही सकते हैं दोनों गिफ्ट्स काफी अच्छे और एक्सपेंसिव लग रहे हैं. रणवीर की टी शर्ट पर डायनामाइट लिखकर देना ये उनके लिए और भी कमाल का होगा. रणवीर खुद को रोहित शेट्टी का डायनामाइट ही कहते हैं और इस टी शर्ट से अब ये साबित भी होगया है. इसके अलावा बता दें रणवीर की ‘सिम्बा’ 28 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी जिसमें रणवीर के साथ सारा अली खान भी हैं.

You May Also Like

English News