रणवीर सिंह ने इस सुपरस्टार का चुराया 23 साल पहले वाला लुक, क्या आप पहचान पाए?

रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज न होने पर उनके फैंस को बहुत दुख है। मगर उनकी अपकिंमग फिल्म ‘सिम्बा’ ने फैंस की निराशा को थोड़ा कम कर दिया है। बीते दिनों ‘सिम्बा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रणवीर की इस फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज करके सभी को चौंका दिया। इसके बाद से रणवीर के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री के इंतजार शुरू हो गया है।   रणवीर सिंह ने इस सुपरस्टार का चुराया 23 साल पहले वाला लुक, क्या आप पहचान पाए?

Trailer: ‘1920’ के बाद ‘1921’ में अब दर्शकों को डराएंगी सलमान की ये हीरोइन…

इंतजार हो भी क्यों ना..?? आखिर रणवीर सिंह पहली बार बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं। खास बात ये भी है कि रणवीर सिंह पहली बार पुलिस वाला किरदार भी करेंगे। बात करें ‘सिम्बा’ में रणवीर के लुक की तो पूरा मीडिया ‘सिम्बा’ में रणवीर के लुक की अनिल कपूर के लुक से तुलना कर रहा है।  

जी हां, ‘सिम्बा’ में जिस तरह रणवीर का मूछों वाला लुक है वैसा ही लुक 1994 में आई अनिल कपूर की फिल्म ‘मिस्टर आजाद’ में अनिल कपूर का था। इस फिल्म में अनिल भी एक पुलिस वाले की भूमिका में थे। ‘मिस्टर आजाद’ में ‌अनिल और ‘सिम्बा’ के रणवीर सिंह की मूछ करीब एक जैसी है। आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘सिम्बा’ का टीजर पोस्टर शेयर किया गया है। पोस्टर पर ‘संग्राम भालेराव अका सिम्बा’ लिखा है। 

 फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे और रिलायंस एंटरटेनमेंट इसे प्रस्तुत करने जा रही है। इस फिल्म का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर Simmba ट्रेंड करने लगा। रणवीर सिंह के फैंस को ये पोस्टर लगातार पसंद आ रहा है और इसे खूब तारीफें भी मिल रही हैं। फिलहाल रणवीर अपनी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म में वो रैपर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

You May Also Like

English News