रमन-इशिता फिर एक दुसरे से हुए अजनबी, लीप लेकर बुडापेस्ट पहुंची शो की कहानी

स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है. रमन-इशिता एक बार फिर से अजनबी बन गए हैं. लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो के नए प्रोमो को शेयर किया है.रमन-इशिता फिर एक दुसरे से हुए अजनबी, लीप लेकर बुडापेस्ट पहुंची शो की कहानीBIGG BOSS: इस तरह से शिल्पा से परेशान होकर विकास ने की भागने की कोशिश, VIDEO वायरल

रूही और निखिल की शादी का एंगल कहानी को लीप में ले गया है जहां पर पीहू और अनन्या की लड़ाई में अनन्या की सीढ़ियों से गिरने से मौत हो जाती है. पीहू को बचाने के लिए इशिता सारा इल्जाम अपने सिर ले लेती है और उसे उम्रकैद की सजा हो जाती है.

प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि रमन-इशिता अलग हो चुके हैं और उसके बाद इन दोनों की मुलाकात बुडापेस्ट में अजनबियों की तरह दिखाई जा रही है. देखना मजेदार होगा कि टीआरपी में रहने वाला ये शो लीप लेने के बाद क्या फिर से बार्क लिस्ट में अपनी जगह बना पाएगा.

बता दें कि पिछले दिनों शो की पूरी टीम बुडापेस्ट में शूटिंग के लिए गई हुई थी. जहां पर टीम ने हैलोइन पार्टी भी की थी जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

You May Also Like

English News