रविवार सुबह से दिल्ली-एनसीआर में हो रही भारी बारिश, सड़कों पर पानी भरा

रविवार सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर में बारिश हो रही है। बारिश की वजह से दिल्ली के साउथ एवेन्यू के अलावा कई और इलाकों में जलभराव हो गया है। इसके अलावा नोएडा, गुरुग्राम और फरीदाबाद के भी कई इलाकों में बारिश से सड़कों पर पानी भर गया है।

मौसम विभाग के अनुसार रविवार को भी मौसम का ये रुख बरकरार रहेगा। मौसम विभाग ने अगले एक घंटे में दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में हल्की बारिश की संभावना व्यक्त की है। इस दौरान कुछ इलाकों में ज्यादा बारिश की भी संभावना व्यक्त की गई है। हरियाणा के रेवाड़ी में सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। इस वजह से शहर की अधिकांश गलियों में जलभराव हो गया है। नोएडा में भी सुबह करीब साढ़े नौ बजे बारिश तेज हो गई।हालांकि छुट्टी का दिन होने की वजह से लोग बारिश का मजा ले रहे हैं।

मौसम विभाग ने अगले एक घंटे में पश्चिमी दिल्ली, गुरुग्राम, रोहतक, मानेसर, गोहाना, नूंह, जितारी, ग्रेटर नोएडा, नोएडा, दादरी, छपरौला, मोदीनगर, मेरठ, होडल, औरंगाबाद, गाजियाबाद, पलवल, बल्लभगढ़, फरीदाबाद, मथुरा, आगरा, कैथल, भिवाड़ी, रेवाड़ी, भिवानी, चकरी दादरी, महेन्द्रगढ़, नारनौल, झज्जर आसपास बारिश की संभावना व्यक्त की है।

You May Also Like

English News