रसेल की पारी गई बेकार, बांग्लादेश ने इंडीज से जीती T-20 सीरीज

बांग्लादेश ने वर्षाबाधित तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुइस प्रणाली के आधार पर 19 रनों से हरा तीन मैचों की सीरीज जीत ली.रसेल की पारी गई बेकार, बांग्लादेश ने इंडीज से जीती T-20 सीरीज

आंद्रे रसेल ने 21 गेंदों में छह छक्कों और एक चौके की मदद से 47 रन बनाए, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. इससे पहले बांग्लादेश ने पांच विकेट पर 184 रन बनाए थे.

रसेल 18वें ओवर में मुस्ताफिजुर रहमान की गेंद पर आउट हुए जिसके बाद कैरेबियाई टीम की हार तय हो गई. रसेल के आउट होने के समय स्कोर 17.1 ओवर में सात विकेट पर 135 रन था.

इस दौरे पर दोनों टेस्ट में हारी बांग्लदेशी टीम ने वनडे सीरीज भी 2-1 से जीती थी. कप्तान शाकिब अल हसन के टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनने के बाद बांग्लादेश के लिए लिटन दास ने 32 गेंद में छह चौकों और तीन छक्कों के साथ 61 रन बनाए.

मैन ऑफ द मैच चुने गए दास ने तमीम इकबाल के साथ सलामी साझेदारी में सिर्फ 28 गेंद में 61 रन जोड़े. कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट ने आकर बांग्लादेशी रनगति पर अंकुश लगाया, जब तमीम (21) अपना विकेट गंवा बैठे.

इसके बाद कीमो पाल ने सौम्य सरकार को आउट किया. ब्रेथवेट ने मुशफिकुर रहीम और केसरिक विलियम्स ने दास को पवेलियन भेजा. महमूदुल्लाह ने नाबाद 32 रन बनाकर आरिफुल हक के साथ छठे विकेट के लिए 38 रन की नाबाद साझेदारी कर टीम को अच्छा स्कोर दिया.

You May Also Like

English News