राइजिंग पुणे ने कोलकाता को धूल चटा दी…

New Delhi आईपीएल सीजन-10 एक अहम मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए।

राइजिंग पुणे

यह भी पढ़े:> जानिए: प्रधानमंत्री ने केदारनाथ में महादेव से क्या मांगा…

टारगेट का पीछा करते हुए राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की टीम न पुणे की ओर से राहुल त्रिपाठी ने शानदार 93 रन बनाए। पिछले सात मैचों में पुणे की ये छठी जीत है और इस जीत के साथ ही वो प्वाइंट्स टेबल में तीसरी पोजिशन पर आ गई है। राहुल त्रिपाठी को उनकी शानदार 52 गेंदों में 93 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़े:> खुशखबरी: सिर्फ 200 रुपए में 300 गज जमीन का पट्टा देगी वसुंधरा सरकार
लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुणे की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और 11 रन के स्कोर पर ही अजिंक्य रहाणे आउट हो गए। दूसरे विकेट के लिए स्मिथ और राहुल के बीच 20 बॉल पर 48 रन की पार्टनरशिप हुई। इसके बाद राहुल ने चौथे विकेट के लिए बेन स्टोक्स के साथ 31 बॉल पर 43 रन जोड़े। एक छोर से थोड़ी-थोड़ी देर में पुणे के विकेट गिर रहे थे, लेकिन दूसरी ओर राहुल त्रिपाठी ने तेजी से रन बनाना जारी रखा।

यह भी पढ़े:> अभी अभी: सीएम योगी के इस कारनामे से हिल गई पूरी यूपी, अधिकारियों के छूटे पसीने…

आखिरी ओवर में जीत के लिए 5 रन जरूरी थे, डेन क्रिस्चियन ने सिक्स लगाकर टीम को जीत दिला दी। पुणे की ओर से राहुल के अलावा बेन स्टोक्स ने 14, अजिंक्य रहाणे ने 11, डेन क्रिस्चियन ने 9, स्टीव स्मिथ ने 9, मनोज तिवारी ने 8 और धोनी ने 5 रन बनाए। कोलकाता की ओर से क्रिस वोक्स ने सबसे ज्यादा 3/18 विकेट लिए, वहीं उमेश यादव, सुनील नरेन और कुलदीप को 1-1 विकेट मिला।

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 155 रन बनाए। कोलकाता की ओर से मनीष पांडेय ने 37, कोलिन डी ग्रैंडहोम ने 36 और सूर्य कुमार ने 30 रन की इनिंग खेली। पुणे की ओर से जयदेव और वाशिंगटन सुंदर ने 2-2 विकेट लिए।

You May Also Like

English News