राइजिंग स्टार-2 के सेमीफिनाले में आएंगी आलिया, राजी का प्रमोशन करेंगी

कलर्स के सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2”’ का इस हफ्ते ग्रैंड फिनाले हैं. सेमीफिनाले यानि शनिवार के एपिसोड में आलिया भट्ट गेस्ट बनकर आएंगी. वे अपनी फिल्म राजी का प्रमोशन करेंगी.कलर्स के सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार-2''' का इस हफ्ते ग्रैंड फिनाले हैं. सेमीफिनाले यानि शनिवार के एपिसोड में आलिया भट्ट गेस्ट बनकर आएंगी. वे अपनी फिल्म राजी का प्रमोशन करेंगी.  आलिया ने शो के बारे में कहा, 'राइजिंग स्टार-2' पर आने के लिए मैं उत्सुक हूं. इसका लाइव होना अनोखा है और रोमांचक है. मेरी फिल्म 'राजी' के प्रमोशन के लिए मुझे इस मंच पर आने का मौका मिला, इससे मुझे खुशी हुई है. राइजिंग स्टार प्रतिभाशाली प्रतियोगियों के लिए अद्भुत मंच है. मैं उन सबको फिनाले के लिए शुभकामनाएं देती हूं.  Raazi Trailer: वो जासूस जो देश के लिए शादी कर पहुंच गई पाकिस्तान  बता दें, आलिया राइजिंग स्टार के पहले सीजन में भी बतौर गेस्ट आई थीं. उस वक्त उन्होंने लाइव सॉन्ग भी गाया था. उनके गाने की प्रतिभा की सभी ने तारीफ की थी. साथ ही इंडिया ने उन्हें ढेरों वोट दिए थे.   देश के इकलौते लाइव सिंगिंग रियलिटी शो के सेमीफिनाले एपिसोड में कंटेस्टेंट अपनी पूरी मेहनत लगा देंगे. इस वक्त शो में 6 सिंगर्स हैं. इन टॉप-6 में से कोई एक ही राइजिंग स्टार-2 की ट्रॉफी का दावेदार बनेगा.  आलिया भट्ट की फिल्म राजी का पोस्टर जारी, कहानी पर बढ़ा सस्पेंस  टॉप-6 में हेमंत बृजवासी, अख्तर ब्रदर्स, विष्णुमाया, रोहनप्रीत, जैद अली और चेतन बृजवासी शामिल हैं. इन सभी में हेमंत बृजवासी के ये शो जीतने के काफी ज्यादा चांस हैं. खैर विनर कौन बनेगा इसका पता रविवार को लग जाएगा.

आलिया ने शो के बारे में कहा, ‘राइजिंग स्टार-2’ पर आने के लिए मैं उत्सुक हूं. इसका लाइव होना अनोखा है और रोमांचक है. मेरी फिल्म ‘राजी’ के प्रमोशन के लिए मुझे इस मंच पर आने का मौका मिला, इससे मुझे खुशी हुई है. राइजिंग स्टार प्रतिभाशाली प्रतियोगियों के लिए अद्भुत मंच है. मैं उन सबको फिनाले के लिए शुभकामनाएं देती हूं.

बता दें, आलिया राइजिंग स्टार के पहले सीजन में भी बतौर गेस्ट आई थीं. उस वक्त उन्होंने लाइव सॉन्ग भी गाया था. उनके गाने की प्रतिभा की सभी ने तारीफ की थी. साथ ही इंडिया ने उन्हें ढेरों वोट दिए थे.

देश के इकलौते लाइव सिंगिंग रियलिटी शो के सेमीफिनाले एपिसोड में कंटेस्टेंट अपनी पूरी मेहनत लगा देंगे. इस वक्त शो में 6 सिंगर्स हैं. इन टॉप-6 में से कोई एक ही राइजिंग स्टार-2 की ट्रॉफी का दावेदार बनेगा.

 टॉप-6 में हेमंत बृजवासी, अख्तर ब्रदर्स, विष्णुमाया, रोहनप्रीत, जैद अली और चेतन बृजवासी शामिल हैं. इन सभी में हेमंत बृजवासी के ये शो जीतने के काफी ज्यादा चांस हैं. खैर विनर कौन बनेगा इसका पता रविवार को लग जाएगा.

You May Also Like

English News