‘राइजिंग स्टार 2’ में गूंजेगा आलिया की आवाज का जादू

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने नाम का आगाज करने वाले बॉलीवुड की खूबसूरत और चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राजी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि फिल्म राजी का प्रमोशन करने के लिए आलिया कलर्स टेलीविजन पर चलने वाले लाइव सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार सीजन -2 में नजर आने वाली हैं.फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने नाम का आगाज करने वाले बॉलीवुड की खूबसूरत और चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राजी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि फिल्म राजी का प्रमोशन करने के लिए आलिया कलर्स टेलीविजन पर चलने वाले लाइव सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार सीजन -2 में नजर आने वाली हैं.  जब आलिया से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि "राइजिंग स्टार 2 पर आने के लिए मैं उत्सुक हूँ, इसका लाइव स्वरूप अनोखा और रोमांचक है, मैं यहाँ पर अच्छा समय बिताउंगी और मैं उन सबको फिनाले के लिए शुभकामनाएँ देती हूँ." गौरतलब हैं कि फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं और इसे खूब पसंद किया जा रहा हैं. वहीं आलिया फिल्म में दमदार भूमिका में नजर आने वाली हैं इस बात का अंदाजा ट्रेलर देखकर ही लगाया जा सकता हैं.  जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्मके जरिये एक बार फिर आलिया अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीतने वाली हैं. ट्रेलर में आप देख सकते है कि आलिया एक आज्ञाकारी बेटी, एक अच्छी पत्नी और निडर जासूस के तौर पर दिखाई दे रही हैं. बता दे कि आलिया इस फिल्म के बाद अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गुली बॉय' में नजर आने वाली हैं.

जब आलिया से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि “राइजिंग स्टार 2 पर आने के लिए मैं उत्सुक हूँ, इसका लाइव स्वरूप अनोखा और रोमांचक है, मैं यहाँ पर अच्छा समय बिताउंगी और मैं उन सबको फिनाले के लिए शुभकामनाएँ देती हूँ.” गौरतलब हैं कि फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं और इसे खूब पसंद किया जा रहा हैं. वहीं आलिया फिल्म में दमदार भूमिका में नजर आने वाली हैं इस बात का अंदाजा ट्रेलर देखकर ही लगाया जा सकता हैं.

जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्मके जरिये एक बार फिर आलिया अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीतने वाली हैं. ट्रेलर में आप देख सकते है कि आलिया एक आज्ञाकारी बेटी, एक अच्छी पत्नी और निडर जासूस के तौर पर दिखाई दे रही हैं. बता दे कि आलिया इस फिल्म के बाद अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गुली बॉय’ में नजर आने वाली हैं.

You May Also Like

English News