राजकुमार राव ने फिल्म में इस रोल को निभाने के लिए किया ये काम

 बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय से सफलता का मुकाम हासिल कर चुके राजकुमार राव की आने वाली फिल्म का नाम ओमार्टा है। इस फिल्म में वे आतंकवादी के किरदार में नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने आतंकवाद और आतंकवादियों से जुड़ी पुस्तकों का अध्य्यन किया।रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय से सफलता का मुकाम हासिल कर चुके राजकुमार राव की आने वाली फिल्म का नाम ओमार्टा है। इस फिल्म में वे आतंकवादी के किरदार में नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने आतंकवाद और आतंकवादियों से जुड़ी पुस्तकों का अध्य्यन किया।  फिल्म ओमार्टा राजकुमार राव की आने वाली फिल्म है जो जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वे आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख की भूमिका निभा रहे हैं। इसको लेकर राजकुमार राव ने आतंकवाद से जुड़ी कई किताबों को पढ़ा और इंटरव्यू भी देखे।  मीडिया से बातचीत करते हुए राजकुमार राव ने कहा कि, जब फिल्म ओमार्टा की शूटिंग के लिए वो तैयार हो रहे थे, तब सबसे पहले एक ऐसी भूमिका को निभाने की चुनौती उनके सामने थी, जिसके बारे में वह अधिक जानकारी नहीं रखते थे। साथ ही उन्हें आतंकवादियों की मनोदशा और मानसिकता के बारे में भी अधिक पता नहीं था। इसलिए उन्होंने आतंकवादी की भूमिका निभाने के लिए आतंकवादियों से जुड़े कई वीडियो देखे, उनके इंटरव्यू पढ़े, उनकी तरह सोचने की जो प्रक्रिया है, उस पर ध्यान दिया। इसके अलावा वह आतंकवाद से जुड़ी कई पुस्तकों का भी अध्ययन कर चुके थे।  गौरतलब है कि फिल्म ओमार्टा में राजकुमार राव आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख की भूमिका निभा रहे हैं जो कि मुंबई में हुए 26 /11 आतंकवादी हमले, अमेरिका में हुए 9/11 आतंकवादी हमले और पत्रकार डेनियल पर्ल की हत्या में भी शामिल रहा है। इन दिनों वह कराची की जेल में बंद है और उसने जेल में आत्महत्या का भी प्रयास किया था।  राजकुमार राव इसके पहले ट्रैप्ड, क्वीन, बरेली की बर्फी, न्यूटन जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके है, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता बढ़ी है। फिल्म 'ओमार्टा' 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है जिसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है।

फिल्म ओमार्टा राजकुमार राव की आने वाली फिल्म है जो जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वे आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख की भूमिका निभा रहे हैं। इसको लेकर राजकुमार राव ने आतंकवाद से जुड़ी कई किताबों को पढ़ा और इंटरव्यू भी देखे।

मीडिया से बातचीत करते हुए राजकुमार राव ने कहा कि, जब फिल्म ओमार्टा की शूटिंग के लिए वो तैयार हो रहे थे, तब सबसे पहले एक ऐसी भूमिका को निभाने की चुनौती उनके सामने थी, जिसके बारे में वह अधिक जानकारी नहीं रखते थे। साथ ही उन्हें आतंकवादियों की मनोदशा और मानसिकता के बारे में भी अधिक पता नहीं था। इसलिए उन्होंने आतंकवादी की भूमिका निभाने के लिए आतंकवादियों से जुड़े कई वीडियो देखे, उनके इंटरव्यू पढ़े, उनकी तरह सोचने की जो प्रक्रिया है, उस पर ध्यान दिया। इसके अलावा वह आतंकवाद से जुड़ी कई पुस्तकों का भी अध्ययन कर चुके थे।

गौरतलब है कि फिल्म ओमार्टा में राजकुमार राव आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख की भूमिका निभा रहे हैं जो कि मुंबई में हुए 26 /11 आतंकवादी हमले, अमेरिका में हुए 9/11 आतंकवादी हमले और पत्रकार डेनियल पर्ल की हत्या में भी शामिल रहा है। इन दिनों वह कराची की जेल में बंद है और उसने जेल में आत्महत्या का भी प्रयास किया था।

राजकुमार राव इसके पहले ट्रैप्ड, क्वीन, बरेली की बर्फी, न्यूटन जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके है, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता बढ़ी है। फिल्म ‘ओमार्टा’ 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है जिसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है।

You May Also Like

English News