राजग सरकार की खतरनाक नीतियों ने परेशानी बढ़ाई -नारायणसामी

यहां के सीएम वी नारायणसामी ने आज कहा कि केन्द्र की राजग सरकार की ‘ खतरनाक आर्थिक तथा मौद्रिक नीतियों के कारण लोगों के लिए परेशानियां बढ़ाई है. यह विचार उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किये.यहां के सीएम वी नारायणसामी ने आज कहा कि केन्द्र की राजग सरकार की ' खतरनाक आर्थिक तथा मौद्रिक नीतियों के कारण लोगों के लिए परेशानियां बढ़ाई है. यह विचार उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किये.    इस बैठक में नारायणसामी ने नोटबंदी , जीएसटी. किसानों को ऋण न दे पाना और कर्ज के बोझ से बाहर न आ पाने से राजग सरकार के प्रति गुस्सा है.राजग सरकार की खतरनाक आर्थिक तथा मौद्रिक नीतियों ने लोगों के लिए कई कठिनाइयां पैदा की हैं. उन्होंने कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा.  बता दें कि नारायणसामी ने कार्यकर्ताओं से चुनावी समर के लिए तैयार होने और 2019 में कांग्रेस को केन्द्र की सत्ता में लाने का आह्वान किया. स्मरण रहे कि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का 48 वां जन्म दिन है. इसी के उपलक्ष्य में पुडुचेरी में एक विशेष बैठक आयोजित की गई थी. जब से राहुल ने अध्यक्ष का कार्यभार संभाला है , तब से वे पार्टी में बदलाव के नित नए प्रयास कर रहे हैं. मोदी सरकार को अगली बार केंद्र में रोकने के लिए अन्य विपक्षी दलों से गठबंधन भी करने को तैयार हैं.

इस बैठक में नारायणसामी ने नोटबंदी , जीएसटी. किसानों को ऋण न दे पाना और कर्ज के बोझ से बाहर न आ पाने से राजग सरकार के प्रति गुस्सा है.राजग सरकार की खतरनाक आर्थिक तथा मौद्रिक नीतियों ने लोगों के लिए कई कठिनाइयां पैदा की हैं. उन्होंने कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा.

बता दें कि नारायणसामी ने कार्यकर्ताओं से चुनावी समर के लिए तैयार होने और 2019 में कांग्रेस को केन्द्र की सत्ता में लाने का आह्वान किया. स्मरण रहे कि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का 48 वां जन्म दिन है. इसी के उपलक्ष्य में पुडुचेरी में एक विशेष बैठक आयोजित की गई थी. जब से राहुल ने अध्यक्ष का कार्यभार संभाला है , तब से वे पार्टी में बदलाव के नित नए प्रयास कर रहे हैं. मोदी सरकार को अगली बार केंद्र में रोकने के लिए अन्य विपक्षी दलों से गठबंधन भी करने को तैयार हैं.

You May Also Like

English News