राजद के पोस्टर में ‘देश बचाओ BJP बचाओ’ की हो रही अपील…

छोटी सी गलती किसी बड़े काम का मजा कैसे किरकिरा कर देती है इसे देखना हो तो राजद की पटना में होने वाली महारैली के पोस्टरों पर नजर डालनी चाहिए जिसमे नीतीश और मोदी के धुर विरोधी लालू की पार्टी राजद ने ‘देश बचाओ भाजपा बचाओ’ छाप दिया है. ये गलती सोशल मीडिया की मंच ट्वि‍टर पर खूब चर्चा में है.राजद के पोस्टर में 'देश बचाओ BJP बचाओ' की हो रही अपील...13 साल पुरानी दोस्ती टूटने का कारण बने मोदी, जुदा हुआ नीतीश का सियासी सारथी

गौरतलब है कि जब से राजद बिहार की सत्‍ता से बाहर हुई है, तब से लालू प्रसाद की पार्टी ने जदयू और भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. लालू के बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार तीखे हमले बोल रहे हैं. इस बीच कुछ राजद कार्यकर्ताओं ने अगस्त में पटना में भाजपा के खिलाफ होने वाली महारैली के लिए बड़े-बड़े पोस्टर छपवाएं हैं जिनमे’देश बचाओ, भाजपा बचाओ’ रैली लिख दिया है.

उल्लेखनीय है कि जनार्दन मिश्रा नाम के ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई है. इसमें दावा किया गया है कि राष्ट्रीय जनता दल ने जो बैनर छपवाए हैं उसमें ‘देश बचाओ, भाजपा बचाओ’ रैली लिख दिया.जनार्दन मिश्रा ने लिखा, लालू का अनपढ़ बेटा ‘देश बचाओ, भाजपा बचाओ’ रैली कर रहा है, जैसा नेता अनपढ़ है कार्यकर्ता तो उसके बाप हैं.’ हालाँकि इस पोस्‍टर की सच्‍चाई पर पर राजद की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है. लेकिन फि‍लहाल ट्वि‍टर पर यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं.

You May Also Like

English News