मसाज पार्लर बना सेक्स रैकेट का अड्डा, पुलिस ने युवक और युवतियों को किया गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज में एक बड़े सेक्स रैकेट के पर्दाफाश हुआ है। यहां मसाज पार्लर की आड़ में ये धंधा काफी फ़ल-फूल रहा है। शुक्रवार देर रात एसएसपी मंजिल सैनी ने छापेमार कर कई युवक और युवतियों की हिरासत लिया। एसएसपी के मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बड़ी खुशखबरी: मोदी सरकार ने भर दी सरकारी नौकरी वालों की झोली, कहा- 5,000 करोड़ रुपए तुम्हारे लिए

मसाज पार्लर पर छापा मारकर पुलिस ने कई युवक और युवतियों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, बर्लिंग्टन चौराहा स्थित के मकान में प्रथम तल पर बॉडी स्पा के नाम से  मसाज पार्लर चल रहा था।  मुखबिर ने सूचना दी कि यहाँ गलत काम हो रहा है।  उसी खबर के मुताबिक, पुलिस ने शुक्रवार को छापेमारी की।  पुलिस को वहां से कुछ आपत्तिजनक चीजें और  खुद को एक पार्टी का नेता बताने वाला गौरव उपाध्याय एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। छानबीन के दौरान स्पा में 10 लड़कियां मौजूद मिलीं, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है। वहीं गौरव के साथ पांच अन्य युवक भी मौजदू थे, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

छानबीन के दौरान पता चला कि पार्लर शिखा पटेल के नाम से संचालित किया जा रहा था। पूछताछ में गौरव ने बताया कि शिखा उसकी परिचित हैं, जिनके स्पा में वह अक्सर आता जाता था। पुलिस का कहना है कि हेयर कटिंग सैलून एंड ब्यूटी पार्लर के नाम पर स्पा चलाया जा रहा था, जिसमें कई दिनों से देह व्यापार संचालित किए जाने की शिकायत मिल रही थी।

पकड़े गए लोगों में गौरव उपाध्याय के अलावा विकास दुबे, अंजनी खरे, विक्की, मोहम्मद तौफिक, विनोद कुमार एवं प्रदीप द्विवेदी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के वाहन सीज कर लिए हैं। एसएसपी के मुताबिक आरोपियों के पास एक लाइसेंसी असलहा भी मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है।

इस दौरान पुलिस को पता चला कि शिखा के दो और पार्लर हैं।  गौरव ने पूछताछ में बताया कि पार्लर में घंटे के हिसाब से रेट तय है। कस्टमर से एक घंटे मसाज कराने के लिए 15 सौ रुपये लिए जाते हैं। वहीं सूत्रों का कहना है कि पार्लर में दो हजार रुपये से सात हजार रुपये तक वसूले जाते थे। पार्लर करीब पांच साल पुराना बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

You May Also Like

English News