राजनाथ का BSF को कड़ा आदेश, पाक का नामोनिशान मिटा दो

SRI NAGAR: PAKISTAN की तरफ से लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन करने के बाद सरहद पर युद्ध का माहौल बन गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, PAKISTAN ने गुरुवार पूरी रात सीमा पार से गोलीबारी की है।

राजनाथ का BSF को कड़ा आदेश, पाक का नामोनिशान मिटा दो
राजनाथ सिंह ने कहा- दें मुंहतोड़ जवाब
पाकिस्तान की ओर से तंगधार और अखनूर में हो रही भारी फायरिंग के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बीएसएफ के डीजी से बात की और फायरिंग का जवाब देने का निर्देश दिया।
गृह मंत्री राजनाथ ने कहा कि बीएसएफ के जवान पहले फायरिंग न करें लेकिन पाकिस्तान की हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। बीएसएफ की जवान पाकिस्तान की ओर से हो रही फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।
बॉर्डर इलाके से लोगों को हटाया
पाकिस्तान की ओर से हो रही भारी फायरिंग के मद्देनजर सुरक्षा बलों ने बॉढर इलाके में रह रहे लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है। सीमा से सटे गावों में रह रहे लोगों को बंकर और शिविरों में लाकर रखा जा रहा है और उन्हें जरूरी सामान मुहैया कराया जा रहा है।
सेना प्रमुख ने रक्षा मंत्री, NSA को जानकारी
सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह ने एनएसए अजीत डोभाल और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को पाकिस्तान की ओर से हो रही कार्रवाई की जानकारी दी है।
‘पाकिस्तान नहीं होगा अपने मंसूबों में सफल’
जम्मू-कश्मीर के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने पाकिस्तान की ओर से सीमा पर लगातार फायरिंग के मद्देनजर कहा है कि पाकिस्तान की ये हरकतें कभी सफल नहीं हो सकतीं।
निर्मल सिंह ने कहा कि पाकिस्तान हालात को कभी सामान्य नहीं होने देना चाहता इसलिए बॉर्डर पर उसकी ओर से लगातार फायरिंग हो रही है. हालांकि, हमारे सुरक्षाबल उसे मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।
 

You May Also Like

English News