राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- आरक्षण की राजनीति के नाम पर कांग्रेस ने कर्नाटक को हमेशा बांटा

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस आरक्षण की राजनीति के जरिए कर्नाटक को बांटने की कोशिश कर रही है। एक रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता की भूखी कांग्रेस ने कर्नाटक को हमेशा बांटा है।राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- आरक्षण की राजनीति के नाम पर कांग्रेस ने कर्नाटक को हमेशा बांटाजीत हो या हार, गुजरात को लेकर BJP का हर स्तर पर बना रही हैं ये प्लान…

उन्होंने मुस्लिमों को आरक्षण देने का मुद्दा उठाया और कहा कि मुस्लिमों को आरक्षण देने के नाम पर बेवकूफ बनाया गया और बाद में कोर्ट के हस्तक्षेप से मामले को रफा-दफा कर दिया गया।

वहीं कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से बड़ा ऐलान किया गया है। राजनाथ ने कहा कि चुनाव के लिए प्रचार राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की लीडरशिप में ही होगा। बता दें कि बीजेपी ने मिजोरम और मेघालय चुनाव के लिए भी कमर कस ली है। पीएम मोदी ने दोनों राज्यों का दौरा करने हुए पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी है।

वहीं गौरी लंकेश समेत कई लोगों की मौत को लेकर राजनाथ ने सुरक्षा पर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि अगर राज्य में भाजपा की सरकार बनती है तो गौरी लंकेश और परेश मेस्ता जैसे मामलों पर गंभीर जांच की जाएगी। साथ ही आरोपियों को सजा दी जाएगी, क्योंकि हम किसी गुनाहगार को बचाने के पक्ष में नहीं है।

You May Also Like

English News