‘राज़ी’ की पहले दिन की कमाई ने चौंकाया, उम्मीद से बड़ा है आंकड़ा

आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘राजी’ की पहले दिन की कमाई ने चौंका दिया है। उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म पहले दिन चार-पांच करोड़ कमाएगी, लेकिन आंकड़ा 7.53 करोड़ का सामने आया है।आलिया भट्ट की नई फिल्म 'राजी' की पहले दिन की कमाई ने चौंका दिया है। उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म पहले दिन चार-पांच करोड़ कमाएगी, लेकिन आंकड़ा 7.53 करोड़ का सामने आया है।  शुक्रवार सुबह माहौल ठंडा ही था क्योंकि हॉल बमुश्किल 15 फीसद ही भर पाए। दोपहर भी एेसी ही बीती। उम्मीद शाम से थी और शाम को लोग इसे देखने निकले। फिल्म को कई समीक्षाओं में तारीफ मिली है। कुछ समीक्षाओं में यह भी लिखा गया है कि गुलजार की बेटी मेघना से इससे ज्यादा अपेक्षा थी। वे इस फिल्म को भावनात्मक रूप से और मजबूती दे सकती थीं।  वैसे तारीफों का असर शनिवार और रविवार को दिखेगा। यह फिल्म हैप्पी एंडिंग वाली नहीं है। यह आपको सोचता छोड़ देती है। एेसा करना कितनों को अच्छा लग सकता है, सोचने की बात है। इसलिए इसकी दौड़ कितनी लंबी होने वाली है, अभी कहा नहीं जा सकता है। वीकेंड के बाद स्थिति साफ होगी।  वैसे आलिया ने इस फिल्म का जमकर प्रचार किया और नतीजा यह है कि इस फिल्म के लिए खासी उत्सुकता है। आलिया 'सहमत' नाम की एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो देखने में बड़ी सीधी-साधा लगती है, लेकिन असल में भारतीय जासूस हैं। आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है। भारत से पाक, आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद जासूसी करना है। वहां भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में प्रवेश करती है।  यह फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' का फिल्मी रूपांतरण है। आलिया की 2018 में ये पहली रिलीज़ है। पिछले साल आलिया 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण धवन के साथ नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कामयाब रही थी। आपको बता दें कि, इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जिन्होंने अालिया को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

शुक्रवार सुबह माहौल ठंडा ही था क्योंकि हॉल बमुश्किल 15 फीसद ही भर पाए। दोपहर भी एेसी ही बीती। उम्मीद शाम से थी और शाम को लोग इसे देखने निकले। फिल्म को कई समीक्षाओं में तारीफ मिली है। कुछ समीक्षाओं में यह भी लिखा गया है कि गुलजार की बेटी मेघना से इससे ज्यादा अपेक्षा थी। वे इस फिल्म को भावनात्मक रूप से और मजबूती दे सकती थीं।

वैसे तारीफों का असर शनिवार और रविवार को दिखेगा। यह फिल्म हैप्पी एंडिंग वाली नहीं है। यह आपको सोचता छोड़ देती है। एेसा करना कितनों को अच्छा लग सकता है, सोचने की बात है। इसलिए इसकी दौड़ कितनी लंबी होने वाली है, अभी कहा नहीं जा सकता है। वीकेंड के बाद स्थिति साफ होगी।

वैसे आलिया ने इस फिल्म का जमकर प्रचार किया और नतीजा यह है कि इस फिल्म के लिए खासी उत्सुकता है। आलिया ‘सहमत’ नाम की एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो देखने में बड़ी सीधी-साधा लगती है, लेकिन असल में भारतीय जासूस हैं। आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है। भारत से पाक, आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद जासूसी करना है। वहां भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में प्रवेश करती है।

यह फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ का फिल्मी रूपांतरण है। आलिया की 2018 में ये पहली रिलीज़ है। पिछले साल आलिया ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में वरुण धवन के साथ नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कामयाब रही थी। आपको बता दें कि, इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जिन्होंने अालिया को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

You May Also Like

English News