राजी के बाद मेघना गुलजार सैम मानेकशॉ पर बनाएंगी फिल्म

मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ चर्चा में है. शुक्रवार को रिलीज हुई आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से दोगुनी कमाई की है. तलवार और राजी के बाद अब मेघना ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है.मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' चर्चा में है. शुक्रवार को रिलीज हुई आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से दोगुनी कमाई की है. तलवार और राजी के बाद अब मेघना ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है.  मेघना की अगली फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है. वे आजाद भारत के जांबाज मिलिट्री कमांडर्स में गिने जाते हैं. उन्होंने 1965 और 1971 के युद्ध में भारत की कमान संभाली थी.  आजतक के स्टूडियो में आलिया, कहा- कश्मीर सेफ, जाएं और हनीमून मनाएं  इसके अलावा मेघना अन्य स्क्रिप्ट पर भी काम कर रही हैं. इनमें से एक एसिड अटैक की शिकार हुईं लक्ष्मी के बारे में भी है. मेघना ने बताया कि वे दो साल पहले लक्ष्मी से मिली थीं. उनके पास फिल्म के अधिकार भी हैं.  'राज़ी' REVIEW: आलिया की एक्टिंग दमदार, कहानी भी जबरदस्त  मेघना ने उन खबरों का खंडन किया, जिनमें कहा जा रहा है कि वे इंडियन एयरलाइन्स फ्लाइट 814 के हाइजैक होने पर फिल्म बना रही हैं. उन्होंने कहा कि ये अफवाह है. जल्द वे अपने अगली फिल्मी की घोषणा करेंगी.

मेघना की अगली फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है. वे आजाद भारत के जांबाज मिलिट्री कमांडर्स में गिने जाते हैं. उन्होंने 1965 और 1971 के युद्ध में भारत की कमान संभाली थी.

आजतक के स्टूडियो में आलिया, कहा- कश्मीर सेफ, जाएं और हनीमून मनाएं

इसके अलावा मेघना अन्य स्क्रिप्ट पर भी काम कर रही हैं. इनमें से एक एसिड अटैक की शिकार हुईं लक्ष्मी के बारे में भी है. मेघना ने बताया कि वे दो साल पहले लक्ष्मी से मिली थीं. उनके पास फिल्म के अधिकार भी हैं.

मेघना ने उन खबरों का खंडन किया, जिनमें कहा जा रहा है कि वे इंडियन एयरलाइन्स फ्लाइट 814 के हाइजैक होने पर फिल्म बना रही हैं. उन्होंने कहा कि ये अफवाह है. जल्द वे अपने अगली फिल्मी की घोषणा करेंगी.

You May Also Like

English News