अभी अभी: आई बड़ी ख़बर, सांसद के घर पर फेंका बम, कई लोगो की हुई…मचा हडकंप

बिहार में अपराधियों के आतंक से अभी तक आम जनता ही आतंकित थी लेकिन अब इस आतंक की धमक सत्ताधारी नेताओं को सुनाई देने लगी है.ताजा मामला बिहार के भागलपुर जिले का है जहां जेडीयू से राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर अपराधियों ने बम से हमला कर दिया. इस हमले में सांसद के जेठ, बॉडीगार्ड और दो समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गए.कहा जा रहा है कि यह हमला रंगदारी न दिए जाने की वजह से हुआ है.

यह भी पढ़े- देखें दुनिया का सबसे सेक्सी और अश्लील डांस, डांसर ने स्टेज पर उतारे सारे कपड़े…यह भी पढ़े- अभी अभी: इस सबसे खुबसूरत अभिनेत्री की हुई मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड, मचा हडकंप

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के भागलपुर इशाचक घर पर कुछ अज्ञात अपराधियों ने रविवार देर शाम बमबारी की जिससे पूरे गांव में दहशत फैल गई है.सांसद के पति ने बताया कि उन्हें दो दिन पहले एक अज्ञात नंबर से फोन आया था जिसमें 10 लाख रुपए रंगदारी देने की बात कही गई. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने और जान से मारने की धमकी दी गई थी. फिलहाल इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े- इस डांसर ने बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार उड़े सबके होश, खूब वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि बम की आवाज इतनी तेज थी कि पूरे गांव के लोग दहशत में आ गए. वहीं इस बम की चपेट में आने से सांसद के जेठ सहित चार लोग घायल हो गए जिसमें नईमुद्दीन, जलील, हासिम अली और नूर शामिल हैं. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जिले के ही मायागंज अस्पताल में चल रहा है. कुछ लोग इस हमले को मोहल्ला समिति के सचिव सचिन से चल रहे विवाद से जोड़ रहे हैं.हालांकि अब तक इस घटना के बारे में कुछ भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

You May Also Like

English News