राज्य संघों को भेजे पत्र में BCCI से हुई गलती, कॉपी-पेस्ट की वजह से निकली फजीहत

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) की एक छोटी से गलती के चलते उसे बड़ी फजीहत का सामना करना पड़ा है। दरअसल बीसीसीआई ने राज्य संघों को भेजे एक पत्र में 2017-18 सत्र की जगह 2016-17 लिख दिया। यह पत्र बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने राज्य संघों को मुंबई में 28 फरवरी को होने वाली कप्तानों और कोचों की सालाना बैठक में शामिल होने के लिए भेजा था।राज्य संघों को भेजे पत्र में BCCI से हुई गलती, कॉपी-पेस्ट की वजह से निकली फजीहत
बता दें कि इस सालाना बैठक में बीसीसीआई के आला अधिकारी 2016-17 सत्र की रणजी ट्रॉफी के बारे विचार-विमर्श करना चाहते हैं। इसलिए रणजी टीम के सभी कप्तानों और कोचों को आमंत्रित करने के लिए यह पत्र भेजा गया था। हालांकि इस गलती को ‘टाइपिंग मिस्टेक’ मानकर दरकिनार कर दिया गया, लेकन राज्य संघ इस बात से नाराज हैं कि गलती पता चलने के बाद भी उसमें अभी तक सुधार नहीं हुआ है।

वहीं नाम न बताने की शर्त पर बीसीसीआई के ही एक सदस्य ने बताया कि यह गलती टाइपराइटर से कॉपी-पेस्ट करने की वजह से हुई है। किसी भी पेशे में रहते हुए इस तरह की गलतियां होना वास्तविक है, लेकिन एक अधिकारी होने के नाते ऐसे किसी भी पत्र पर हस्ताक्षर करने से पहले उसे ध्यानपूर्वक पढ़ लेना जरूर है। 

You May Also Like

English News