राज से उठ गया पर्दा.. इस वजह से भारत-पाकिस्तान मैच नहीं देखेंगी सानिया मिर्जा

भारत और पाकिस्तान के बीच 4 जून को होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के मुकाबले को लेकर भले ही दुनियाभर में दर्शक उत्साहित नजर आ रहे हों, लेकिन भारत की टेनिस सनसनी और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा इस मुकाबले को नहीं देखेंगी.

राज से उठ गया पर्दा.. इस वजह से भारत-पाकिस्तान मैच नहीं देखेंगी सानिया मिर्जाशोएब मलिक ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि टेनिस में व्यस्त होने के कारण सानिया इस मैच को नहीं देख सकेंगी. शोएब ने कहा कि इसी दौरान फ्रेंच ओपन शुरू होगा और सानिया उस टूर्नामेंट में खेलने के कारण बर्मिंघम में मौजूद नहीं रहेंगी.

आपको बता दें कि 1 जून से शुरू हो रहे चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 4 जून को होना है. इस मैच को लेकर हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है और दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को दोनों देशों के बीच इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है.

सानिया ने भारत-पाक मैच पर इससे पहले कहा था कि मैं चाहूंगी कि मैच तो भारत ही जीते, लेकिन मेरे पति शोएब भी अच्छा प्रदर्शन करें. चैंपियंस ट्रॉफी में भारत का पहला ही मैच 4 जून को पाकिस्तान के खेलना है. इसके बाद भारत को अपना अगला मुकाबला 8 जून को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है, टूर्नामेंट में भारत को अपना आखिरी लीग मैच 11 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है.

You May Also Like

English News