रात 12 बजे केक काट सलमान ने मनाया बर्थडे, मेहमानों को गिफ्ट में दी ज्वैलरी

आज सलमान खान अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। कल रात 12 बजे से ही उनके बर्थडे सेलीब्रेशन की शुरुआत हो गई। सलमान ने अपने भांजे और ‌अर्पिता खान के बेटे आहिल के साथ केक काटा।रात 12 बजे केक काट सलमान ने मनाया बर्थडे, मेहमानों को गिफ्ट में दी ज्वैलरी
 केक का डिजाइन Being Human के शब्द थे। शायद ही आपने कभी ऐसा केक देखा हो। इस मौके पर सलमान का पूरा परिवार मौजूद था। साथ ही करीबी दोस्तों ने भी पार्टी में शिरकत की। 
 सलमान ने कल रात की पार्टी नवी मुंबई के पनवेल में अपने फॉर्म हाउस पर दी। इसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। इन तस्वीरों को सलमान खान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। 

इन तस्वीरों में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आईं। साथ ही एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी पार्टी में पहुंची। इससे पहले सलमान संगीता के साथ ‌फिल्म ‘दंगल’ देखने थिएटर गए थे।

 सलमान की बर्थडे पार्टी में कबीर खान और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय सहित कई बड़े सितारे शामिल हुए। सलमान खान ने एक दिन पहले ही ‘बीइंग ह्यूमन’ ब्रांड की ज्वैलरी लॉन्‍च की है। पार्टी में आए मेहमानों को सलमान ने ज्वैलरी गिफ्ट की। 

 दूसरी ओर रात से सलमान के मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैन्‍स की भीड़ लग गई। ‘सुल्‍तान’ के फैन्‍स उन्‍हें बधाई देने के लिए रात भर खड़े रहे। बता दें कि सलमान खान आज अपने जन्‍मदिन पर ‘बीइंग इन टच’ एप भी लॉन्‍च करने जा रहे हैं।

 

You May Also Like

English News