बड़ा खुलासा: इस नेता के प्यार में पागल हैं राधे मां..!

राधे मां के अजीबो गरीब कारनामे से तो आप परिचित ही होंगे। हाल ही में राधे मां और नेता सुरिंदर मित्तल की कथित तौर कॉल रिकार्डिंग सामने आई है।
 
सुरिंदर मित्तल

शिक्षक ने आठवीं की छात्रा से कहा, ‘डार्लिंग आई लव यू’ और फिर…

इस कॉल रिकार्डिंग में राधे मां सुरिंदर मित्तल को कभी श्राप दे रही हैं, तो कभी प्यार से पुचकार रही हैं। सुरिंदर मित्तल विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता हैं और ये राधे मां के 13 साल पुराने विरोधी भी हैं।

इस रिकार्डिंग में खुलासा हुआ है कि राधे मां अपने विरोधियों का मुंह बंद कराने के लिए उन्हें पैसे भी देती हैं। राधे मां ने सुरंदिर को सुबह के तीन बजे फोन किया था, जिस पर सुरिंदर ने कहा कि आखिर ये इतनी सुबह फोन करने की क्या जरुरत है?

बाबू मुझे तुमसे प्यार है

जिसके जवाब में राधे मां ने कहा कि वो रात को जागती हैं इसलिए फोन करती हैं ताकि वे उनकी कॉलर ट्यून सुन सकें।

उन्होंने मित्तल से ये तक कह दिया कि बाबू मुझे तुमसे प्यार है, तुम बड़े अच्छे लगते हो। सुरिंदर के मुताबिक राधे मां उन्हें लगातार परेशान करती हैं।

वो उन्हें परेशान करने वाले व्हाट्सएप मैसेज और फोन करती रहती हैं। बताते चलें कि 30 मार्च, सन् 2002 में राधे मां ने पंजाब के फगवाड़ा में एक जागरण किया था।

ब्रेकिंग न्यूज़: प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ पुलिस ने जारी किया फतवा

यहां सुने ऑडियो क्लिप

जिसके बाद वो वहीं के कारोबारी अरुण चंदा के यहां ठहरी हुई थी, उसी दौरान राधे मां का विरोध शुरु हो गया था, जिसकी अगुवाई सुरिंदर ने ही की थी।

यह प्रदर्शन तब खत्म हुआ था जब राधे मां ने वहां मौजूद सभी लोगों से माफी मांगी थी। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान जहां राधे मां ठहरी हुई थी, वहां जम कर पत्थर बाजी भी हुई थी।

राधे मां का असली सुखविंदर कौर है। एबीपी न्यूज के मुताबिक ये ऑडियो क्लिप सुरिंदर ने ही उन्हें दिलाई है।

 

You May Also Like

English News