राफेल एक, दाम अनेक : राफेल मामले में मोदी का राहुल पर जवाबी हमला

राफेल सौदे को लेकर भाजपा और कांग्रेस में छिड़ी जंग लोकसभा से शुरू हो कर अब ट्विटर तक पहुंच गई है। हाल ही में कांग्रेस ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कांग्रेस ने राफेल मुद्दे को समझते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर कई आरोप लगाए है। राफेल एक, दाम अनेक : राफेल मामले में मोदी का राहुल पर जवाबी हमला

लेकिन इस वीडियो के पोस्ट होने के मात्र दो घंटे के अंदर बीजेपी ने भी अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो अपलोड कर दिया है। इस वीडियो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के राफेल मुद्दे को लेकर दिए गए अलग-अलग भाषण की वीडियो क्लिप्स दिखाई गई है। वीडियो के जरिये बीजेपी ने बताया है कि राहुल ने अगल-अलग भासणो में राफेल के अलग – अलग दाम बताये है। इससे यह बात पता चलती है कि कांग्रेस और राहुल बीजेपी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे है। 

अपने वीडियो के साथ बीजेपी ने यह शीर्षक भी दिया कि “राफेल: विमान एक, दाम अनेक।” गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस ने जो वीडियो अपलोड किया था उसके साथ लिखा गया था कि “राफेल मुद्दा असल में है क्या ?” इसके साथ कांग्रेस ने ये भी लिखा था कि ये सिर्फ ट्रेलर है और इस मामले के अधिक खुलासों के लिए हमसे जुड़े रहे। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com