रामगोपाल का मुलायम पर बड़ा हमला, खुले कई राज

NOIDA: समाजवादी पार्टी से निष्कासित RAMGOPAL YADAV ने अपने भाई MULAYAM SINGH YADAV पर हमला बोला है।

img_20161025104949रामगोपाल ने कहा है कि मुलायम सिंह यादव ने कल जेल जाने और अमर सिंह के बचाने की जो बात कही थी, वह बकवास बयान है। इसका मतलब ये है कि सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट को मैनेज किया गया। वो रक्षा मंत्री और तीन बार यूपी के सीएम रह चुके हैं, उनको क्या किसी को ऐसा नहीं कहना चाहिए. मुलायम असंवैधानिक काम कर रहे हैं।
मुझे या अन्य लोगों को पार्टी से बाहर निकालने में पार्टी संविधान का पालन नहीं किया जा रहा है। रामगोपाल ने कहा कि सपा का रजिस्ट्रेशन कैसे हुआ, ये न मुलायम सिंह जानते हैं और शिवपाल तो करा हीं नहीं सकते थे।
 वहीं अपने भतीजे अखिलेश का गुणगान करते हुए रामगोपाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी वहीं हैं, जहां अखिलेश हैं। माइनस अखिलेश कुछ नहीं। अखिलेश जनता के बीच निकल जाएं, उनका समर्थन देखकर बाकी विरोधी साइड लाइन हो जाएंगे। अखिलेश के धैर्य की नेता जी ने कई बार परीक्षा ली है। सार्वजनिक तौर पर जलील करते हैं।
रामगोपाल यहीं नहीं रुके , उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव को अखिलेश की लोकप्रियता से जलन हो रही है। हर बाप चाहता है कि उसका बेटा आगे बढ़े, लेकिन यहां ऐसा नहीं हो रहा।
अमर सिंह पर उन्होंने कहा कि मुलायम और शिवपाल हीं बताएंगे कि अमर सिंह में क्या खूबी है। अमर सिंह ने जादूगर की तरह मुलायम सिंह को समझा दिया कि उन्होंने केस में मदद की, जबकि उन्होंने कोई मदद नहीं की।
 

You May Also Like

English News