रामदेव और शिवसेना के बाद BJP भी हुई राहुल की मुरीद

राहुल गांधी अपने एक भाषण से विपक्षियों से भी तारीफें पाने लगे हैं. उनके भाषण की तारीफें अब सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी ने भी की हैं. दिग्गज अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल के कल संसद में दिए गए भाषण पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM) ने अपने भाषण में सरकार पर काफ़ी तीखें हमले किए. शत्रुघ्न सिन्हा ने तारिक अनवर और फारुख अब्दुल्ला के भाषण की तारीफ भी की. लेकिन अंत में उन्होंने कहा कि इन सभी नेताओं की मैं तारीफ करता हूं. लेकिन मेरे लिए अगर किसी ने महफिल लूटी तो वह राहुल गांधी थे.राहुल गांधी अपने एक भाषण से विपक्षियों से भी तारीफें पाने लगे हैं. उनके भाषण की तारीफें अब सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी ने भी की हैं. दिग्गज अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल के कल संसद में दिए गए भाषण पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM) ने अपने भाषण में सरकार पर काफ़ी तीखें हमले किए. शत्रुघ्न सिन्हा ने तारिक अनवर और फारुख अब्दुल्ला के भाषण की तारीफ भी की. लेकिन अंत में उन्होंने कहा कि इन सभी नेताओं की मैं तारीफ करता हूं. लेकिन मेरे लिए अगर किसी ने महफिल लूटी तो वह राहुल गांधी थे.   Shatrughan Sinha ✔ @ShatruganSinha  Asaduddin Owaisi (AIMIM) was effective & sharp, saying a lot in few words, Tariq Anwar (NCP) was effective just as Farooq Abdullah (JKNC), was short  & crisp to the point, all highly appreciated & applauded but for me the one who stole the show was Rahul Gandhi....3>4  1:31 PM - Jul 21, 2018 4,690 1,755 people are talking about this Twitter Ads info and privacy शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट को लेकर एक बार फिर भाजपा में उनको लेकर बगावत के सुर शुरू हो गए हैं. पहले उन्होंने कहा था कि वह अविश्वास प्रस्ताव पर सरकार का साथ देंगे. वहीं अब राहुल गांधी की तारीफ कर वह बार फिर बुरी तरह फंस गए हैं.     गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना और योग गुरु बाबा रामदेव भी राहुल गांधी के संसद में दिए भाषण की तारीफ कर चुके हैं. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में राहुल की तारीफ़ करते हुए लिखा था कि भाई तू तो छा गया. वहीं बाबा रामदेव ने कहा था कि वह पीएम मोदी को दी गई झप्पी से काफ़ी खुश हैं. रामदेव ने कहा कि राहुल ने जो किया है, वह भविष्य के लिए काफी बेहतर है.

शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट को लेकर एक बार फिर भाजपा में उनको लेकर बगावत के सुर शुरू हो गए हैं. पहले उन्होंने कहा था कि वह अविश्वास प्रस्ताव पर सरकार का साथ देंगे. वहीं अब राहुल गांधी की तारीफ कर वह बार फिर बुरी तरह फंस गए हैं. 

गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना और योग गुरु बाबा रामदेव भी राहुल गांधी के संसद में दिए भाषण की तारीफ कर चुके हैं. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में राहुल की तारीफ़ करते हुए लिखा था कि भाई तू तो छा गया. वहीं बाबा रामदेव ने कहा था कि वह पीएम मोदी को दी गई झप्पी से काफ़ी खुश हैं. रामदेव ने कहा कि राहुल ने जो किया है, वह भविष्य के लिए काफी बेहतर है.

You May Also Like

English News