रामनाथ कोव‌िंद से है लखनऊ के इस दर्जी का खास नाता, लोगो को बताई गर्व की बातें…

लखनऊ के राजाजीपुरम् के नुरुल हक फूले नहीं समा रहे हैं, जबसे उन्हें पता चला कि वो देश के होने वाले राष्ट्रपति के कपड़े सिल रहे हैं। वहीं, लोगों के बीच भी अब वो अपनी इस बात को गर्व से बताते हैं। नूरुल कहते हैं इस बात से वो आजकल काफी चर्चा में आ गए हैं।रामनाथ कोव‌िंद से है लखनऊ के इस दर्जी का खास नाता, लोगो को बताई गर्व की बातें...लड़का करता रहा लड़की के कपड़े फाडकर लड़की को शर्मसार, तमाशा देखते रहे लोग…

नुरुल का कहना है कि भाजपा नेता दिवाकर सेठ ने पहली बार उन्हें, रामनाथ कोविंद से यूपी के राजभवन में मिलवाया था। उनका नाप लेते समय उनकी बातचीत से लगा ही नहीं कि वो इतनी बड़ी शख्सियत से मिल रहे हैं।

नूरुल ने बताया कि वो जब भी लखनऊ आते हैं तो अक्सर मुझे बुलावा भेजते हैं। मैं उनके लिए खास सदरी, कुर्ता और पायजामा तैयार कर रहा हूं। नूरुल ने कहा कि उन्हें जब टीवी, अखबार से जानकारी मिली कि कोविंद को एनडीए का राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया है तो ये सुनकर उन्हें पहले तो यकीन ही नहीं हुआ।

नूरुल का कहना है कि वो स्वभाव से इतने सौम्य हैं कि उनके आगे कोई टिक ही नहीं पाएगा, उनका जीतना तय है।

हाल चाल लेते रहे रामनाथ कोविंद

नूरुल कोविंद से हुई मुलाकात को हमेशा याद रखने की बात कहते हैं। उन्होंने बताया कि कोविंद माप लेने के दौरान उनसे उनका हालचाल पूछते रहे और ये भी पूछा कि काम कैसा चल रहा है?

नूरुल कोविंद के शपथ ग्रहण के लिए बंद गले की सदरी, कुर्ता और पैजामा तैयार कर रहे हैं।

बता दें कि राष्ट्रपति पद के लिए 17 जुलाई को मतदान हो चुका है। वो एनडीए के राष्ट्रपति पद उम्मीदवार हैं और उनका जीतना तय माना जा रहा है। परिणाम के लिए मतगणना 20 जुलाई को होगी और शाम तक नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।

कोविंद इसके पहले बिहार के राज्यपाल रह चुके हैं। उनके सामने यूपीए की उम्मीदवार मीरा कुमार हैं।

You May Also Like

English News