राम मंदिर पर मौर्य का बड़ा बयान, मंदिर निर्माण के लिए हरसंभव प्रयास

जैसे-जैसे 2019 लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राम मंदिर मुद्दे को हवा मिलने का काम भी तेज हो रहा है. राम मंदिर मुद्दे को लेकर अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आवाज बुलंद की है. जहां उन्होंने राम मंदिर निर्माण पर अपनी बात रखी है. केशवप्रसाद मौर्य का कहना है कि भगवान श्री राम के मंदिर के निर्माण के लिए हमारी सरकार कानून लाने के लिए भी तैयार है. राम मंदिर पर मौर्य का बड़ा बयान, मंदिर निर्माण के लिए हरसंभव प्रयास

बता दें कि फ़िलहाल राम मंदिर मामला शीर्ष अदालत में है. जिस पर अभी फैसला आना बाकी है. आगामी चुनाव को देखते हुए राम मंदिर मुद्दा सभी पार्टियों के लिए एक बड़ा चुनावी हथियार है. जहां भारतीय जनता पार्टी की पूरजोर कोशिश है कि वह राम मंदिर निर्माण के लिए अपना शत-प्रतिशत दें. 

केशवप्रसाद मौर्य का कहना है कि हमें पूरा भरोसा है कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला जल्द आएगा. राम मंदिर के निर्माण में जो भी बाधाएं हैं, वह पूरी तरह समाप्त होंगीं. या तो इस मामले में फैसला जल्द आ जाएगा या फिर हम बातचीत से मामला सुलझा लेंगे. वहीं विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस पर कहा है कि जिस तरह से एसटी एक्ट के लिए सरकार द्वारा विधेयक लाया गया है उसी तरह श्री राम मंदिर के लिए भी सरकार को भी विधेयक लाना चाहिए.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com