राशिफलः 25 सितंबर 2017 सोमवार, जानिए आज आपका दिन कैसा रहेगा…

मेष (Aries): आज आपकी गणेशजी के अनुसार संसारिक विषय के बजाय, आध्यात्मिकता में ज्यादा रूचि रहेगी। गूढ़ विद्या तथा रहस्यमय विषयों को जानने-समझने का आज आप प्रयत्न करेंगे। आज गहरे चिंतन- मनन आपको अलौकिक अनुभूति का एहसास कराएंगे। इसके अलावा वाणी को संयमित रखने से कई गलतफहमियों से बच पाएंगे। अचानक धन लाभ भी हो सकता है। शत्रुओं से बचकर रहें। किसी भी तरह के नए कार्य की शरूआत करने से आज बचें। वहीं स्त्री और पानी से आज संभलकर रहने की गणेशजी सलाह देते हैं।राशिफलः 25 सितंबर 2017 सोमवार, जानिए आज आपका दिन कैसा रहेगा...वृषभ (Taurus): आज आप दांपत्य जीवन में सुख-शांति का अनुभव करेंगे। परिवार और करीबी दोस्तों के साथ उत्तम भोजन करने का अवसर मिलेगा। इसके अलावा आस-पास कहीं छोटे ट्रिप पर जाने की भी संभावना बन रही है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और धन-लाभ भी होगा। दूर रह रहे करीबी लोगों का शुभ समाचार भी आपको खुश रखेगा। आज किसी पार्टनरशिप में शुरू किए गए काम में लाभ तथा सार्वजनिक जीवन में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

मिथुन (Gemini): आज आपके सभी अधूरे कार्य पूरे होंगे तथा हर कार्य में गणेशजी की कृपा से सफलता और यश की प्राप्ति होगी। घर में शांति और आनंद का वातावरण कायम रहने से आपके मन में भी पूरे दिन खुशी का एहसास बना रहेगा। आज आपके स्वास्थ्य में वृद्धि होगी और साथ ही आर्थिक क्षेत्र में भी लाभ होगा। ऑफिस में किसी के साथ बहस या मनमुटाव के अवसर आ सकते हैं, इसलिए सावधान रहने की आवश्यकता है।

कर्क (Cancer): आज आपके दिन की शुरूआत किसी बात को लेकर चिंता और उद्वेग के साथ होगी। इसके अलावा स्वास्थ्य से जुड़ी भी कोई शिकायत हो सकती है। हालांकि आज नए कार्य शुरू करने के लिए दिन अच्छा नहीं है। वहीं कोई आकस्मिक धन खर्च भी हो सकता है। किसी करीबी के साथ वाद-विवाद होने से मनमुटाव होगा। इसके साथ ही अभी आपके लिए यात्रा करना सही नहीं, कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है। 

सिंह (Leo): आज आपके मन में नकारात्मक विचार हताशा पैदा करेंगे। वहीं आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव भी कर सकते हैं। घर का माहौल कुछ तनाव से भरा रहेगा। आज आपके माता-पिता के साथ मतभेद हो सकते हैं या उनका स्वास्थ्य खराब रहेगा। आज आप जमीन, मकान तथा वाहन आदि से जुड़े दस्तावेजों पर ठीक से काम करें। कोई भी कार्य भावनाओं में बहकर न करने की गणेशजी की सलाह है।

कन्या (Virgo): आज किसी भी ऐसे काम को करने से बचें जो आपको बाद में अफसोस का एहसास कराए। हालांकि आज हर कार्य में सफलता तो आपको मिलेगी ही। अपने सभी प्रतिस्पर्धियों को भी आप परास्त कर सकेंगे। भाई-बंधुओं और पड़ोसियों के साथ रिश्ते में सुधार आएगा। आज आपको आर्थिक-लाभ भी हो सकता है। सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान मिलेगा। आज आपका मूड पूरा दिन खुशमिजाज बना रहेगा।

तुला (Libra): आज आपके लिए गणेशजी की सलाह है कि अपने जिद्दी व्यवहार को छोड़कर,समस्याओं के समाधान खोजने की राह पर बने रहें। वरना आज आपकी अनियंत्रित वाणी किसी से मनमुटाव भी करा सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज आपका दुविधा में फंसा मन, किसी ठोस निर्णय पर नहीं आने देगा। इस कारण आय से जुड़े सभी अहम निर्णय आज लेने से बचें। 

वृश्चिक (Scorpio): आज आपका मूड पूरा दिन अच्छा बना रहेगा। करीबी लोगों के साथ किसी जगह जाकर बढ़िया खाना खाने और घूमने-फिरने में समय बिताएंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में सुधार होगा। कार्य क्षेत्र में आर्थिक-लाभ होने से खुशी का एहसास होगा। कोई पूजा-पाठ से जुड़े समारोह में जाने का अवसर मिल सकता है। वहीं आनंददायक समाचार भी प्राप्त होंगे। 

धनु (Sagittarius): गणेशजी के अनुसार आज का दिन आपके लिए थोड़ा कष्टदायक रहेगा। स्वास्थ्य भी खराब रह सकता है। परिवार में किसी बात को लेकर कलह का माहौल कायम रह सकता है। इस वजह से मानसिक रूप से भी आप अस्वस्थ महसूस करेंगे। हालांकि अपने गुस्से पर कंट्रोल करने से आने वाली कई मुसीबतों से बच पाएंगे। आज आप कोर्ट-कचहरी से जुड़े मसलों पर खास सावधानी के निर्णय लें। अधिक खर्च होने से पैसे की तंगी रहेगी।

मकर (Capricorn): आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों से जुड़े लोगों के लिए और अन्य नौकरीपेशा लोगों के लिए लाभदायक रहेगा। मित्रों, सगे- संबंधियों के साथ शहर से बाहर जाने का कोई प्लान बना सकते हैं। किसी मांगलिक अवसर का हिस्सा बनने का मौका मिल सकता है। पत्नी और पुत्र से लाभ की प्राप्ति होगी। विवाह योग्य युवक-युवतियों की वैवाहिक समस्या हल होगी। 

कुंभ (Aquarius): गणेशजी की कृपा से आपके हरेक कार्य आज किसी भी तरह की बाधा के पूरे होंगे, जिससे मन में खुशी का एहसास होगा। ऑफिस में आज हर परिस्थिति आपके अनुकूल रहेगी और हर कार्य में सफलता भी मिलेगी। बुजुर्गों और उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि के कारण आप मानसिक रूप से भी स्वस्थ महसूस करेंगे। दांपत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। धन-प्राप्ति और पदोन्नति का योग भी बन रहा है।

मीन (Pisces): आज कोशिश रखें कि कोई भी नकारात्मक विचार पर हावी ना हो पाएं। आज मानसिक अस्वस्थता के कारण आपका मन पूरा दिन उदास रह सकता है। स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या भी परेशान कर सकती है। आज ऑफिस में संभल कर काम करें, अन्यथा उच्च पदाधिकारियों की नराजगी झेलनी पड़ सकती है। हो सकता है प्रतिस्पर्धी भी अपनी कोई चाल चलने में सफल हो जाएं। आज आपके लिए किसी भी तरह के महत्त्वपूर्ण निर्णय न लेने की गणेशजी की सलाह है।

You May Also Like

English News