राशिफल: 15 सितंबर 2017 दिन शुक्रवार, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन….

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मन काफी चंचल रहेगा जिसके कारण आपको निर्णय लेने में परेशानी हो सकती है। इस वजह से कोई भी महत्वपूर्ण काम पूरा करने में व्यवधान आएगा। प्रतिस्पर्धियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन नए काम को करने की प्रेरणा मिलेगी। राशिफल: 15 सितंबर 2017 दिन शुक्रवार, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन….वृषभ (Taurus): आज आपको पूरी तरह से स्थिर होकर काम करने की गणेशजी सलाह देते हैं। ऐसा नहीं होने पर अच्छे अवसर भी हाथ से जा सकते हैं। आज जिद करने के बजाए समाधानकारी रवैया रखें तो बेहतर होगा । यात्रा का आयोजन सफल नहीं होगा।

मिथुन (Gemini): गणेशजी के आशीर्वाद से आपका आज का दिन आर्थिक दृष्टि से लाभदायक रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से आप ताजगी और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। स्वादिष्ट भोजन और अच्छे कपड़े पहनने का अवसर मिल सकता है।

 कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आज आप मन में खिन्नता और भय का अनुभव करेंगे। परिवार में मतभेद होने से पारिवारिक वातावरण तनावपूर्ण रह सकता है। मन में दुविधा रहेगी, जिससे आप मानसिक रूप से बेचैन रहेगें।

सिंह (Leo): गणेशजी की कृपा से आज व्यापार में लाभ और आय में वृद्धि होगी। उत्तम भोजन प्राप्त होगा। मित्रों के साथ रमणीय स्थान पर जा सकते हैं। महिला मित्र आज विशेष सहायक बनेंगी। पुत्र का सहयोग मिलेगा। 

कन्या (Virgo): आपने नया काम करने की जो योजना बनाई है, गणेशजी की कृपा से आज वह पूरी होगी। व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन लाभ प्रदान करने वाला होगा।

 तुला (Libra):गणेशजी कहते हैं कि आज आप नए काम की शुरुआत की कोशिश करेगें। बौद्धिक कार्यों और साहित्य लेखन में सक्रिय रहेगें। तीर्थ यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा। विदेश में रहनेवाले मित्रों और सगे-सम्बंधियों के समाचार प्राप्त होगें, जिससे काफी प्रसन्नता का अनुभव करेगें।
वृश्चिक (Scorpio): आज अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने के लिए गणेशजी कहते हैं। कफ, सांस या पेट की परेशानी हो सकती है। आज शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेगें। क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा।
धनु (Sagittarius): बौद्धिक, तार्किक, विचार-विनिमय और लेखन कार्य के लिए शुभ दिन है। मनोरंजन, प्रवास, मित्रों के साथ मिलन-मुलाकात, सुंदर भोजन और वस्त्र परिधान, विपरीत लिंगीय पात्रों के साथ की निकटता आज के दिन को आनंदित और रोमांचित बनाएंगे।
मकर (Capricorn): आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। यश, कीर्ति मिलेगें और आनंद की प्राप्ति होगी। परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। व्यापार के विकास के लिए दिन फलदायक साबित होगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। 
कुंभ (Aquarius): गणेशजी बताते हैं कि आपका आज का दिन सामान्य रहेगा। वैचारिक रूप से काफी व्यग्र रहने के कारण कोई भी महत्त्वपूर्ण निर्णय नहीं लेना ही हितकर होगा। यात्रा-प्रवास में परेशानी हो सकती है।।
मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज ताजगी और स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मां का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। रिश्तेदारों तथा मित्रों के साथ वाद-विवाद होगा

You May Also Like

English News