राशिफल: 26 अक्टूबर 2017 दिन गुरुवार, जानिए आज किस पर होने वाली है साई बाबा की कृपा…

मेष (Aries): गणेशजी आप को क्रोध पर संयम बरतने की सलाह देते हैं। क्रोध पर संयम न रखने से आप के कार्य और संबंध भी बिगड़ने की संभावना है। मानसिकरूप से व्यग्रता और बेचैनी के कारण किसी कार्य में आपका मन न लगे, यह हो सकता है। किसी धार्मिक स्थल या मांगलिक प्रसंग में उपस्थित रहने का आमंत्रण मिलेगा।राशिफल: 26 अक्टूबर 2017 दिन गुरुवार, जानिए आज किस पर होने वाली है साई बाबा की कृपा...वृषभ (Taurus): शारीरिकरूप से अस्वस्थ रहने से और कार्यसफलता प्राप्त करने में विलंब होने से आप निराश हो जाएंगे। आज किसी नए कार्य का शुभारंभ न करें। खान-पान में उचित-अनुचित का विवेक रखें। आज कार्यभार अधिक रहेगा इसलिए शिथिलता रहेगी। प्रवास में भी विध्न उपस्थित होंगे। बेहतर होगा आज किसी कार्य के पीछे मानसिक सुख शांति न गंवाकर योग, ध्यान और आध्यात्मिकता का आश्रय लें।

मिथुन (Gemini): आज का दिन आनंद-प्रमोद में बीतेगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिक और मानसिकरूप से आप खुशी का अनुभव करेंगे। मित्रों और परिजनों के साथ प्रवास या पर्यटनस्थल पर घूमने-फिरने का आनंद उठा सकेंगे। स्वादिष्ट भोजन का स्वाद ले सकेंगे और नए वस्त्रों की खरीदारी भी करेंगे। वाहनसुख भी मिलेगा। आपके मान-सम्मान और लोकप्रियता में भी वृद्धि होने के संकेत हैं।

कर्क (Cancer): व्यवसाय में आज का दिन लाभदायी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिजन आपके साथ आज आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। मानसिकरूप से भी आप संपूर्ण स्वस्थ अनुभव करेंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय मिलेगी। कार्य में यश प्राप्त होगा। खर्च अधिक होगा।

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आज सृजनात्मकता और कला संबंधी प्रवृत्तियों के लिए दिन श्रेष्ठ है। विद्यार्थी भी अभ्यास में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पाएंगे। स्नेहीजनों और मित्रों के साथ भेंट होगी। शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा, फिर भी क्रोध पर संयम रखें, जिससे मानसिक एकाग्रता बनी रहेगी।

कन्या (Virgo): आज का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा, ऐसा गणेशजी संकेत देते हैं। शारीरिक स्फूर्ति का आज अभाव रहेगा और मानसिकरूप से भी चिंता बनी रहेगी। पत्नी के साथ कलह का प्रसंग बन सकता है या तो अनबन हो सकती है। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। संपत्ति के कार्य में सावधानी बरतें।

तुला (Libra): आज का दिन आनंद में बीतेगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आज विजय के योग हैं। प्रत्येक कार्य सफलता लेकर आएगा। स्वजनों के साथ भी आज भेंट होगी। मानसिकरूप से भी प्रसन्नता बनी रहेगी। धार्मिक प्रवास से मन आनंद का अनुभव करेगा। संबंधों में हो रही भावना आपके मन को द्रवित कर देगी।

वृश्चिक (Scorpio): परिवार में क्लेशमुक्त वातावरण बनाने के लिए वाणी पर संयम रखने के लिए गणेशजी सलाह देते हैं। आपके बोलने से आज किसी के मन को ठेस पहुंच सकती है। इसलिए वर्तनी भी संयमित रखें। वैचारिकरूप से नकारात्मकता आप पर प्रभुत्व न जमा दे, इसका ध्यान रखें। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। मन ग्लानि से भरा रहेगा। विद्यार्थियों को विद्याप्राप्त करने में अवरोध आ सकते है।

धनु (Sagittarius): आज धार्मिक प्रवास होगा, ऐसे संकेत गणेशजी देते हैं। आप निर्धारित कार्यों को आज संपन्न कर सकेंगे। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी, जिससे स्फूर्ति और प्रसन्नता मिलेगी। परिवार में मांगलिक प्रसंग बनेंगे। स्वजनों के साथ हुई मुलाकात मन को प्रसन्न करेगी। सामाजिकरूप से आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मकर (Capricorn): आज धार्मिक और आध्यात्मिक विषयों में रुचि रहने से उन कार्यों के पीछे व्यस्तता रहेगी तथा उनके पीछे खर्च भी होगा। कोर्ट-कचहरी से संबंधित कार्य उपस्थित होंगे। व्यवसायिक कार्यों में विघ्न उपस्थित होंगे। स्नेहीजनों की प्रतिष्ठा में हानि होगी। शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता में कमी का अनुभव होगा। परिश्रम के अनुसार फल प्राप्त न होने पर निराशा का भी अनुभव होगा।

कुंभ (Aquarius): आज का दिन लाभदायी है, ऐसा गणेशजी संकेत देते हैं। व्यवसायिक क्षेत्र में आपके लिए आज लाभदायी दिन है। मित्रों के साथ भेंट होने से मन में आनंद छाया रहेगा। उनके साथ प्रवास का आयोजन भी हो सकता है। नए कार्य का शुभारंभ आपके लिए लाभदायी रहेगा। विवाह इच्छुक व्यक्तियों की इच्छी पूरी होने के योग हैं।

मीन (Pisces): व्यवसायिक दृष्टि से आज आपके लिए लाभदायी दिन है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आपकी कार्यसफलता के कारण अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। व्यवसाय में पदोन्नति के भी योग है। व्यापारियों को व्यापार में लाभ होगा तथा उनके कार्य क्षेत्र में वृद्धि भी होगी। पिता से लाभ होगा। परिवार में वातावरण आनंददायी रहेगा। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

loading...

You May Also Like

English News