राष्ट्रपति के घर पर सौतनों के बीच छिड़ी जंग, लगायें नये-नये आरोप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के घर में सौतनों की जंग छिड़ गई है. अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने अपने पति डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना पर ध्यान आकर्षित करने और अपने स्वार्थ के लिए शोर मचाने का आरोप लगाया है. वहीं इवाना ने अपनी किताब का प्रचार करते हुए मजाकिया ढंग से खुद को प्रथम महिला बताया था.राष्ट्रपति के घर पर सौतनों के बीच छिड़ी जंग, लगायें नये-नये आरोप जानिए क्यों लंदन-पेरिस में ऐसे मनाते है World Zombie Day..!

अपनी नई किताब ‘राइजिंग ट्रंप’ के प्रचार के लिए एबीसी न्यूज के साथ साक्षात्कार में 68 वर्षीय इवाना ट्रंप ने 45वें अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ अपने संबंधों के बारे में बताते वक्त हल्का-फुल्का मजाक किया था.

इवाना ने कहा- मैं प्रथम महिला हूं

उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘मेरे पास व्हाइट हाउस का सीधा नंबर है, लेकिन मैं उन्हें कॉल नहीं करना चाहती क्योंकि वहां मेलानिया है.’ उन्होंने कहा, ‘मैं वाकई नहीं चाहती कि जलन जैसा कुछ हो क्योंकि देखा जाए तो मैं ट्रंप की पहली पत्नी हूं.’ मैं प्रथम महिला हूं.

व्हाइट हाउस को बनाया घर

सीएनएन ने मेलानिया की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रिशाम का वक्तव्य प्रकाशित किया है. इसमें कहा गया है,  ‘ इवाना ने व्हाइट हाउस को बेरन और राष्ट्रपति के लिए घर बनाया है’. बता दें कि बेरन ट्रंप के छोटे बेटे हैं.  इस वक्तव्य में आगे कहा गया, ‘उन्हें वाशिंगटन डीसी में रहना पसंद है और अमेरिका की प्रथम महिला होने के नाते वह सम्मानित महसूस करती हैं. वह इस उपाधि और भूमिका का उपयोग बच्चों की मदद करने के लिए करेंगी, न कि किताबें बेचने के लिए.’ 

इवाना पर ध्यान आर्कषण करने का आरोप

मेलानिया की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रिशाम ने कहा कि पूर्व पत्नी इवाना के इस बयान में कोई दम नहीं है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है और महज ध्यानाकर्षण करने तथा अपने स्वार्थ के लिए दिया गया बयान है.

मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी

इवाना और ट्रंप का विवाह 1979 में हुआ था. उनका वर्ष 1992 में तलाक हो गया था. इसके बाद ट्रंप ने मैपल नाम की महिला से विवाह किया था. उनका भी छह वर्ष बाद तलाक हो गया था. मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं.

You May Also Like

English News