राष्ट्रपति चुनाव: लालू यादव बोले-बिहार में कोई राजनीतिक संकट नहीं.. अटूट है गठबंधन..

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद बुधवार को सेवा विमान से रांची पहुंचे। वे गुरुवार को चारा घोटाले में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश होंगे। हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार में कोई राजनीतिक संकट नहीं है।राष्ट्रपति चुनाव: लालू यादव बोले-बिहार में कोई राजनीतिक संकट नहीं.. अटूट है गठबंधन..जेटली ने खारिज की GST क्रियान्वयन टालने की मांग, कहा- संविधान नहीं देता अनुमति
वहां राजद और जदयू का गठबंधन अटूट है। गठबंधन में मतभेद जैसी बातें मीडिया की उपज है। सुशील मोदी सपना देखना छोड़ दें। राष्ट्रपति चुनाव पर उन्होंने कहा कि अलग-अलग दल के अलग-अलग दृष्टिकोण हैं। चुनाव में विपक्ष एकजुट है। उन्होंने कहा कि सीएनटी-एसपीटी संशोधन विधेयक राज्यपाल ने लौटा कर सही कदम उठाया है। उनका यह फैसला स्वागतयोग्य है। देश में एक जुलाई से जीएसटी लागू करने पर कहा कि यह भाजपा केंद्र सरकार का नाटक है। प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा, पूर्व सांसद मनोज भुईयां और प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया।

आज कोर्ट में देंगे हाजिरी

लालू प्रसाद को 29 जून को चारा घोटाले के दो मामले में कोर्ट में पेश होना है। एक मामला देवघर और दूसरा चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित है। उनके गवाहों के बयान रिकॉर्ड किए जाएंगे। उन्होंने पिछली बार 36 गवाहों की सूची दी थी और सभी के बयान लेने का आग्रह किया था। हालांकि सीबीआई की ओर से इसका विरोध किया गया, लेकिन कोर्ट ने बयान दर्ज करने की अनुमति दे दी। 

You May Also Like

English News