राष्ट्रपति चुनाव: AAP की गठबंधन पार्टी ने रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का किया ऐलान…

आम आदमी पार्टी ने भले ही राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अपनी स्थिति साफ नहीं की हो, मगर पंजाब में उनके सहयोगी दल ने अपना समर्थन जाहिर कर दिया है. पंजाब में आप के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने वाली लोक इंसाफ पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का ऐलान किया है.राष्ट्रपति चुनाव: AAP की गठबंधन पार्टी ने रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का किया ऐलान...अभी अभी: राहुल गांधी की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, चुनाव से पहले ही दो गुटों में बंटी कांग्रेस पार्टी…

लोक इंसाफ पार्टी से जुड़े बैंस ब्रदर्स के दो विधायक हैं. दोनों विधायकों ने अपना समर्थन रामनाथ कोविंद को दे दिया है. भारतीय जनता पार्टी के पंजाब विंग के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने लुधियाना में विधायक बंधुओं बैंस ब्रदर्स के घर जाकर उनसे मुलाकात की. मुलाकात में सांपला ने उनसे समर्थन की मांग की, जिसके बाद दोनों ने विधायकों ने रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का वादा किया. 

50 लाख के खर्च के बावजूद भी दफ्तर नहीं आए मंत्री जी!

बता दें कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अपना स्टैंड क्लियर नहीं किया है. हालांकि, आम आदमी पार्टी ने इतना जरूर कहा था कि विपक्ष पार्टियों से संयुक्त उम्मीदवार के बेहतर होने पर वो अपना समर्थन देने के लिए तैयार हैं. बावजूद इसके कि कांग्रेस समेत दूसरे 17 दलों ने संयुक्त उम्मीदवार के फैसले में आम आदमी पार्टी को न्यौता तक नहीं दिया था. विपक्षी खेमे ने मीरा कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है. मगर ये भी तय माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार का समर्थन नहीं करेंगे. ऐसे में पंजाब की उनकी सहयोगी पार्टी का ये कदम केजरीवाल के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

You May Also Like

English News