राष्ट्रपति ट्रंप ने अभिनेत्री स्टेफनी के साथ संबंधों के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और स्टॉर्मी डेनियल्स के नाम से मशहूर एडल्ट फिल्मों की वेटरन अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफर्ड के संबंधों पर विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है. डोनाल्ड ट्रंप ने दो महीने बाद स्टेफनी के साथ यौन संबंध होने के आरोपों में शुक्रवार को अपनी चुप्पी तोड़ी है. ट्रंप ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री को ‘हश मनी’ के तौर पर 130,000 डॉलर नहीं दिए थे.राष्ट्रपति ट्रंप ने अभिनेत्री स्टेफनी के साथ संबंधों के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

राष्ट्रपति ट्रंप से पूछा गया कि क्या वह 2016 के चुनाव से पहले उनके वकील द्वारा किए गए ‘हश मनी’ के भुगतान के बारे में जानते हैं, तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया.

एडल्ट फिल्म स्टार स्टेफनी ने दावा किया है कि एक दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप के साथ संबंधों को छिपाने के लिए उसे धनराशि दी गई थी. बता दें कि लंबे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने स्टेफनी से भुगतान करने की बात को स्वीकार किया था. लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया है. कोहेन ने स्टेफनी पर आरोप लगाया कि स्टेफनी ने खुलासा ना करने वाले एक समझौते का उल्लंघन किया हैं.

इस बारे में ट्रंप ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि कोहेन ने स्टेफनी को भुगतान क्यों दिया. उन्होंने कहा, ‘इस मामले में आपको माइकल कोहेन से पूछना चाहिए. माइकल मेरे वकील हैं.’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह जानते हैं कि 130,000 डॉलर की धनराशि कहां से आई, इस पर ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा, ‘नहीं, मैं नहीं जानता.’

बहरहाल, स्टेफनी के वकील ने तुरंत इस दावे को खारिज कर दिया. 

दरअसल, अमेरिका में साल 2016 में हुए चुनाव से पहले स्टॉर्मी ने कथित प्रेमसंबंध से संबंधित ‘हश एग्रीमेंट’ के नाम के समझौते पर हस्ताक्षर किया था, जबकि मार्च के महीने की शुरुआत में वकील माइकल एवेनाट्टी ने स्ट्रॉर्मी की ओर से एक मुकदमा दायर किया था और इस गोपनीय समझौते को खत्म करने की मांग की थी.

हालांकि, व्हाइट हाउस ने ट्रंप और स्टॉर्मी के बीच ऐसे किसी संबंध से इनकार किया था. स्टेफनी ने ट्रंप को 1,30,000 डॉलर लौटाने की पेशकश की थी, ताकि वह राष्ट्रपति के साथ अपने पूर्व संबंधों और उन्हें चुप करने की कोशिशों के बारे में खुलकर बात कर सकें.

You May Also Like

English News