Breaking News

राष्ट्रपति से सम्मानित महिला की बेटी और मासूम नाती को पुलिस ने रायबरेली के हनुमानगंज कस्बे से किया बरामद

राष्ट्रपति से सम्मानित महिला की बेटी और मासूम नाती को पुलिस ने शनिवार रायबरेली के हनुमानगंज कस्बे से बरामद कर लिया है। माला वहां कैसे पहुंचे इस बारे में पुलिस उससे पूछताछ कर रही हैं।

कानपुर के काकादेव निवासी राष्ट्रपति से वर्ष 2020 में सम्मानित हुई बुजुर्ग कलावती की बेटी माला सिंह व पांच वर्षीय नाती ऋषि 21 जून को शिवराजपुर से पनकी आने के दौरान लापता हो गए थे।

मामले में माला सिंह के पति शिवराजपुर के कुंवरपुर निवासी सुखेंद्र सिंह ने 21 जून को शिवराजपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बाद में 29 जून इस मामले में एडीजी से शिकायत होने के बाद शिवराजपुर पुलिस ने महिला व मासूम बेटे के अपरहण का मुकदमा दर्ज कर खोजबीन शुरू की थी। दो दिन पहले माला सिंह मोबाइल ट्रेस कर पुलिस को उसका सुराग सफीपुर उन्नाव में लगे थे, लेकिन फिर दूसरे दिन उसका मोबाइल बंद हो गया। एसआई सुरेंद्र नारायण व उनकी टीम लापता माला व उसके बेटे की खोजबीन में जुटी हुई थी।

 

शनिवार की सुबह पुलिस ने रायबरेली के हनुमानगंज से माला सिंह व मासूम ऋषि को बरामद कर लिया। थाना प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की महिला और उसके बेटे को सकुशल बरामद कर लिया गया हैं। दोनों को टीम लेकर शिवराजपुर शाम तक पहुंचेगी। वह रायबरेली कैसे पहुंची यह पता लगाने के लिये पूछताछ की जा रही हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com