राष्ट्रीय युवा आयोग को मंजूरी दे पीएम – रोहित कुमार

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सह का मानना है कि देश के नौजवानों को राष्ट्रीय युवा आयोग की जरूरत है , इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की 60 फीसद आबादी के निर्माण के लिए युवा आयोग को मंजूरी देनी चाहिए. यह बात उन्होंने प्रेस के समक्ष कही .भुवनेश्वर : युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सह का मानना है कि देश के नौजवानों को राष्ट्रीय युवा आयोग की जरूरत है , इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की 60 फीसद आबादी के निर्माण के लिए युवा आयोग को मंजूरी देनी चाहिए. यह बात उन्होंने प्रेस के समक्ष कही .  बता दें कि युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार ने कहा कि कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश पर महाभियोग प्रस्ताव लाकर देश की संवैधानिक संस्थाओं के प्रति अपने अविश्वास को दर्शाया है, जिस तरह से कांग्रेस ने पूर्व सांसदों के हस्ताक्षर महाभियोग प्रस्ताव पर कराए उससे राहुल गांधी की राजनीतिक अपरिपक्वता फिर सामने आ गई  है. रोहित कुमार ने कहा जहां प्रधानमंत्री मोदी देश निर्माण के लिए काम कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष अपनी विरासत को बचाने में लगे हुए हैं.उन्होंने विश्वास जताया कि 2019 के चुनाव में भी देश की जनता मोदी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करेगी.  इस मौके पर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक ने जानकारी दी कि अगस्त में ओडिशा प्रांत युवा चेतना का राज्य स्तरीय सम्मेलन भुवनेश्वर में आयोजित होगा, जिसमें पूरे राज्य के प्रतिनिधि भाग लेंगे. उन्होंने कांग्रेस के 50 वर्षों के शासन की तुलना में मोदी के 50 महीने के कार्यकाल में हुए कार्यों को बेहतर बताया. रोहित ने कहा कि पूरे देश के युवा परिवारवादी राजनीतिक शक्तियों से ऊब गए हैं और अब देश निर्माण के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं.

बता दें कि युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार ने कहा कि कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश पर महाभियोग प्रस्ताव लाकर देश की संवैधानिक संस्थाओं के प्रति अपने अविश्वास को दर्शाया है, जिस तरह से कांग्रेस ने पूर्व सांसदों के हस्ताक्षर महाभियोग प्रस्ताव पर कराए उससे राहुल गांधी की राजनीतिक अपरिपक्वता फिर सामने आ गई  है. रोहित कुमार ने कहा जहां प्रधानमंत्री मोदी देश निर्माण के लिए काम कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष अपनी विरासत को बचाने में लगे हुए हैं.उन्होंने विश्वास जताया कि 2019 के चुनाव में भी देश की जनता मोदी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करेगी.

इस मौके पर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक ने जानकारी दी कि अगस्त में ओडिशा प्रांत युवा चेतना का राज्य स्तरीय सम्मेलन भुवनेश्वर में आयोजित होगा, जिसमें पूरे राज्य के प्रतिनिधि भाग लेंगे. उन्होंने कांग्रेस के 50 वर्षों के शासन की तुलना में मोदी के 50 महीने के कार्यकाल में हुए कार्यों को बेहतर बताया. रोहित ने कहा कि पूरे देश के युवा परिवारवादी राजनीतिक शक्तियों से ऊब गए हैं और अब देश निर्माण के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं.

You May Also Like

English News