राहुल अच्छे दिल वाले नेता, पीएम बनते देखना चाहता हूँ- बीजेपी नेता

पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब का विमोचन हो या स्याही कांड पूर्व बीजेपी नेता सुधींद्र कुलकर्णी बयानों के कारण सुर्खियों मे रहते है. कभी लालकृष्ण आडवाणी के दाहिने हाथ माने जाने वाले सुधीन्द्र कुलकर्णी ने बीजेपी के विरोध में और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत को एक ऐसे नेता की जरूरत है जो कश्मीर मुद्दे जैसी बड़ी समस्याओं का समाधान कर सके और इसलिए भविष्य में वह कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहेंगे.पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब का विमोचन हो या स्याही कांड पूर्व बीजेपी नेता सुधींद्र कुलकर्णी बयानों के कारण सुर्खियों मे रहते है. कभी लालकृष्ण आडवाणी के दाहिने हाथ माने जाने वाले सुधीन्द्र कुलकर्णी ने बीजेपी के विरोध में और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत को एक ऐसे नेता की जरूरत है जो कश्मीर मुद्दे जैसी बड़ी समस्याओं का समाधान कर सके और इसलिए भविष्य में वह कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहेंगे.  पाकिस्तान और चीन के साथ विवादों पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़ी समस्याओं का समाधान करने में ‘‘ विफल ’’ साबित हुए हैं. मुंबई में एक पैनल चर्चा में कुलकर्णी ने राहुल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह ‘‘ अच्छे दिल वाले नेता हैं.  पहले भी उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि राहुल गांधी सुसंस्कृत और सुसंक्कारी हैं. अगर वह 2019 में पीएम नहीं बन पाते हैं तो 2024 में जरूर बनेंगे. लोग देश के महत्वपूर्ण मुद्दों पर राहुल के नजरिए को देखना चाहते हैं. कुलकर्णी ने कहा कि जिस तरह बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत चाहती है, वह बीजेपी मुक्त भारत नहीं चाहते हैं.

पाकिस्तान और चीन के साथ विवादों पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़ी समस्याओं का समाधान करने में ‘‘ विफल ’’ साबित हुए हैं. मुंबई में एक पैनल चर्चा में कुलकर्णी ने राहुल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह ‘‘ अच्छे दिल वाले नेता हैं.

पहले भी उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि राहुल गांधी सुसंस्कृत और सुसंक्कारी हैं. अगर वह 2019 में पीएम नहीं बन पाते हैं तो 2024 में जरूर बनेंगे. लोग देश के महत्वपूर्ण मुद्दों पर राहुल के नजरिए को देखना चाहते हैं. कुलकर्णी ने कहा कि जिस तरह बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत चाहती है, वह बीजेपी मुक्त भारत नहीं चाहते हैं.

You May Also Like

English News