राहुल का PM पर सीधा हमला- अब बहाने देना करें बंद, फैसले लेने में हुईं गलतियों को स्वीकारें

अमेठी दौरे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल ने प्रधानमंत्री पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री को यह शोभा नहीं देता है कि जब भी कोई बिगड़ती अर्थव्यवस्था की बात करता है, बढ़ती बेरोजगारी की बात करता है, किसानों की आत्महत्या की बात करता है, तो कोई ना कोई बहाना बना देते हैं. ये समय पैनिक करने का नहीं है, फॉक्स करने का है. प्रधानमंत्री को बहाने देना बंद कर देना चाहिए”

राहुल ने आगे कहा, “हिंदुस्तान के सामने दो बड़ी समस्याएं हैं. सबसे बड़ी समस्या है रोजगार की समस्या हमारा मुकाबला चाइना से है दुनिया में. दूसरी समस्या किसानों की है, एग्रीकल्चर की है. सरकार किसानों की मदद नहीं कर रही है. नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं और उनको बहाने देना बंद कर देना चाहिए. उनको पूरा का पूरा सरकार का ध्यान इन 2 समस्याओं पर लगाना चाहिए. डेढ़ साल बचा है, उनको अपना पूरा ध्यान युवाओं को रोजगार देने में और किसानों को मदद देने में लगाना चाहिए.

अमित शाह के दौरे पर टिप्पणी करते हुए राहुल ने कहा, “अमेठी के लिए यूपीए सरकार ने बहुत सारा कार्य किया और अब उसका क्रेडिट बीजेपी के कई सीनियर नेता लेना चाहते हैं.”

इस दौरान राहुल गांधी ने 20 ऐसे प्रोजेक्ट का जिक्र किया जिसमें 20 बेड का हॉस्पिटल, 200 बेड का अस्पताल, 90 करोड़ का अस्पताल, FM रेडियो का इनॉग्रेशन, सैनिक स्कूल, राजीव गांधी नेशनल एविएशन यूनिवर्सिटी, फुर्सतगंज इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट, केंद्र विद्यालय, जायल सेल के नए यूनिट, जगदीशपुर, अमेठी, ऊंचाहार न्यू रेलवे लाइन उनमें से कुछ एक हैं.

You May Also Like

English News