राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भाजपा ने दागे सवाल

कर्नाटक चुनाव में आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, ऐसे में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर अपने चरम पर है, आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने जहाँ प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके भाजपा पर हमला बोला, वहीं राहुल गाँधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने पलटवार किया है, उन्होंने कहा है कि राहुल अपने भाषण में काफी कुछ बोल रहे हैं, लेकिन वे अपनी ही पार्टी के कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया के भ्रष्टाचार पर कुछ क्यों नहीं बोलते ? राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भाजपा ने दागे सवाल

पियूष गोयल ने कहा है कि यह प्रेस कॉन्फ्रेंस पूर्वनियोजित थी, इसमें शामिल तो सबको किया गया, लेकिन किसी को सवाल पूछने नहीं दिया गया और जिन्होंने सवाल पूछा भी, उनके सवाल बदल दिए गए. उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि कांग्रेस के पास सिद्धारमैया सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार का कोई जवाब नहीं है.

उन्होंने कहा कि राहुल ने चीन-पाकिस्तान की बात की, भाजपा सरकार पर हमला किया, लेकिन उन्होंने कर्नाटक राज्य के मुद्दों पर कुछ क्यों नहीं बोला ? राज्य में बड़ी संख्या में किसानों द्वारा की जा रही आत्महत्या के बारे में राहुल क्यों मौन रहे ? महदायी मुद्दे पर राहुल ने क्यों चुप्पी साधी ? पीयूष गोयल ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी भी अहम मुद्दे को नहीं छुआ बल्कि कर्नाटक में उनका चुनाव अभियान भी पूरी तरह से फेल रहा.

You May Also Like

English News