राहुल गाँधी ने कहा- बेटी की खातिर PNB पर चुप हैं जेटली

पंजाब नेशनल बैंक के 12700 करोड़ के घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली को घेरे में लिया है. राहुल ने ट्वीट कर लिखा है कि अरुण जेटली अपनी बेटी जो कि वकील हैं उन्हें बचाने के लिए चुप हैं. क्योंकि उनकी बेटी को घोटाले के आरोपी के द्वारा बड़ी फीस दी गई थी.राहुल के अनुसार, ये फीस घोटाले के खुलासे से एक महीने पहले दी गई थी. राहुल ने लिखा कि सीबीआई जांच के दौरान अगर अन्य कानूनी फर्मों पर छापेमारी कर रही थी तो अरुण जेटली की बेटी की फर्म पर क्यों नहीं की गई.राहुल गाँधी ने कहा- बेटी की खातिर PNB पर चुप हैं जेटली

गौरतलब है कि पीएनबी स्कैम में हीरा कारोबारी नीरव मोदी और उनके रिश्तेदार मेहुल चोकसी मुख्य आरोपी हैं. दोनों पर एलओयू के जरिए बैंक को 12700 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप है. दोनों देश से बाहर हैं, सीबीआई के लगातार समन जारी करने के बावजूद भी कोई पूछताछ में सहयोग करने को तैयार नहीं है. दोनों ने अपने-अपने कारणों को गिनाकर पूछताछ में शामिल होने से साफ तौर पर मना कर दिया था.

इससे पहले भी राहुल गांधी PNB  घोटाले के मुद्दे पर मोदी सरकार पर लगातार वार करते रहे है. राहुल गाँधी ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. राहुल ने पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी इस मुद्दे पर चुप रहेंगे, क्योंकि वह खुद ही भ्रष्टाचार हैं. राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी बच्चों से दो घंटे बात कर सकते हैं लेकिन नीरव मोदी के मसले पर दो मिनट भी बात नहीं करते हैं.

You May Also Like

English News