राहुल गांधी की ताजपोशी के दौरान कांग्रेसियों ने नहीं दिखाई भाषण में कोई दिलचस्पी…

कांग्रेस अध्यक्ष पद पर राहुल गांधी की ताजपोशी के दौरान कांग्रेसियों ने पार्टी मुख्यालय के बाहर जमकर जश्न मनाया। कार्यकर्ता देर शाम तक जश्न में डूबे रहे। उन्होंने पूरा दिन ढोल नगाड़ों की थाप पर नृत्य किया। राहुल गांधी की ताजपोशी के दौरान कांग्रेसियों ने नहीं दिखाई भाषण में कोई दिलचस्पी...

IAS Vs IPS: देखिए कैसे यूपी आईपीएस ने आईएएस टीम को दी पटखनी!

इस दौरान जमकर पटाखे जलाए गए और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। वहीं, कार्यकर्ता पार्टी नेताओं के भाषणों में रुचि लेते दिखाई नहीं दिए। कांग्रेसियों ने 24 अकबर रोड कांग्रेस मुख्यालय के बाहर शनिवार को अलग-अलग अंदाज में जश्न मनाया। 

इस दौरान कांग्रेसी अपने साथ राज्यों के विख्यात कलाकारों को साथ लेकर पहुंचे। अनेक कार्यकर्ता अलग-अलग वेशभूषा में यहां नजर आए। कार्यकर्ताओं ने ‘मैं हूं राहुल गांधी’ लिखी टी-शर्ट पहन रखी थी। जबकि महिला कार्यकर्ताओं ने गुलाल से खेलते हुए एक-दूसरे को रंग दिया। 

उधर, जश्न के चलते अकबर रोड पूरा दिन बंद रहा। यहां दिनभर वाहन नहीं चले। इस कारण राहुल गांधी की ताजपोशी कार्यक्रम में शामिल होने वाले नेताओं को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा। इन नेताओं में पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद, एस. जयपाल रेड्डी आदि शामिल है। 

कई नेताओं को पिछले दरवाजे से अंदर ले जाया गया। वहीं, कांग्रेसियों के जश्न से ताजपोशी कार्यक्रम भी प्रभावित हुआ। ढोल नगाड़ों, पटाखों और नारेबाजी के चलते कांग्रेस मुख्यालय में किसी को कुछ नहीं सुनाई दे रहा था। 

​इस कारण कई बार कांग्रेस नेताओं को अपना भाषण रोकना पड़ा और मंच से उनसे शांत रहने की अपील की गई। वहीं, कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर गंगा आरती की भांति आरती भी की।

You May Also Like

English News