राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की बधाई देते हुए सोनिया गांधी ने कहा- ये मेरे बॉस हैं

16 दिसंबर 2017 को राहुल गांधी की ताजपोशी कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष के तौर पर की गई थी। राहुल के अध्यक्ष पद संभालने के पहले से ही सोनिया गांधी की सक्रियता पार्टी में कम हो गई थी। गुरुवार को सोनिया गांधी ने राहुल गांधी को अध्यक्ष पद संभालने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी, मेरे बॉस हैं। राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की बधाई देते हुए सोनिया गांधी ने कहा- ये मेरे बॉस हैंइस मौके पर उन्होंने राहुल गांधी के कामकाज की तारीफ भी की। राहुल ने कहा गुजरात चुनाव और राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा। उम्मीद जताई की आने वाले कर्नाटक चुनाव में भी पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहेगा। सोनिया ने अपने बयान में कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मेरे कार्यकाल में काम किया। उम्मीद है कि राहुल की अगुवाई में भी कार्यकर्ता वैसे ही काम करेंगे। 

इस मौके पर उन्होंने राहुल गांधी के कामकाज की तारीफ भी की। राहुल ने कहा गुजरात चुनाव और राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा। उम्मीद जताई की आने वाले कर्नाटक चुनाव में भी पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहेगा। सोनिया ने अपने बयान में कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मेरे कार्यकाल में काम किया। उम्मीद है कि राहुल की अगुवाई में भी कार्यकर्ता वैसे ही काम करेंगे। 

इस मौके पर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष ने बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को सत्ता में आए चार साल हो चुके हैं। सरकार की वजह से लोकतंत्र पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। जिसका असर समाज, मीडिया, संसद और न्यायपालिका पर भी देखने को मिला। सोनिया गांधी ने रोजगार कम होने के मामले के लिए भी मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। 

इधर सोनिया के रिटायरमेंट पर पार्टी ने कहा है कि सोनिया गांधी सिर्फ पार्टी के अध्यक्ष पद से ही रिटायर हुई हैं। राजनीति में उनकी सक्रियता बनी रहेगी।  
 

You May Also Like

English News